Tunisha Sharma Funeral Update: तुनिशा शर्मा का शव देख माँ हुईं बेहोश, आज होने जा रहा अंतिम संस्कार

Tunisha Sharma Funeral Update: दिवंगत टेलीविज़न एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार मीरा रोड श्मशान भूमि में किया जाएगा। एक्ट्रेस के परिवार ने बयान जारी किया।

Update:2022-12-27 10:31 IST

Tunisha Sharma DeathLive Update(Image Credit-Social Media)

Tunisha Sharma Funeral Update: दिवंगत टेलीविज़न एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के शव को जेजे अस्पताल से जब बाहर लाया गया तो उनकी माँ बेसुध होकर गिर पड़ीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी भावुक हो जायेंगे। एक्ट्रेस के इस वीडियो में उनकी माँ की हालत को जिसने भी देखा उसका मन भर आया। आप भी देखिये इस इमोशनल वीडियो को।

बेटी के शव को देख बेहोश हुईं तुनिशा की माँ 

तुनिशा शर्मा का शव बीती रात उनके परिवार को सौप दिया गया। जिसे देखते ही उनकी माँ बेहोश होकर गिर पड़ीं। वहीँ परिवार ने एक बयान जारी कर अभिनेता के फैंस, फ्रेंड्स और शुभचिंतकों को सूचित किया था कि उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को होगा। तुनिशा शनिवार को अपने सीरियल अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गईं थीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि तुनिशा के कदम के पीछे उनके को-स्टार शीजान खान के साथ उनका ब्रेकअप था।

तुनिशा के परिवार ने जारी किया बयान

सोमवार देर शाम तुनिशा के परिवार ने बयान जारी किया। इसमें लिखा था, "हमारी प्यारी तुनिशा शर्मा। बड़े दुख के साथ हम आपको सूचित कर रहे हैं कि 24 दिसंबर 22 को तुनिशा शर्मा हमें छोड़कर स्वर्ग चली गईं है। उनका अंतिम संस्कार मीरा रोड श्मशान भूमि में किया जाएगा। दोपहर तीन बजे से अंतिम संस्कार शुरू होगा। सोमवार देर शाम तुनिशा के परिवार ने बयान जारी किया। इसमें लिखा था, "हमारी प्यारी तुनिषा शर्मा। बड़े दुख के साथ हम आपको सूचित कर रहे हैं कि 24 दिसंबर 22 को तुनिशा शर्मा हमें छोड़कर स्वर्ग चली गईं है। उनका अंतिम संस्कार मीरा रोड श्मशान भूमि में किया जाएगा। दोपहर तीन बजे से अंतिम संस्कार शुरू होगा। तुनिशा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान फिलहाल एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस हिरासत में है। उसे रविवार को गिरफ्तार किया गया और वसई की एक अदालत में पेश किया गया, इसके बाद उसे बुधवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

वहीँ तुनिशा की माँ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमे उनकी हालत देखकर एक्ट्रेस के फैंस और हर कोई काफी भावुक हो रहा है। आप भी देखिये वीडियो।

 इससे पहले एक्टर विनीत रैना ने कहा था कि अगर दिवंगत एक्ट्रेस की मां ने कहा कि उन्होंने शीजान खान से ब्रेकअप के तनाव के कारण खुद की जान ली, तो पुलिस को मामले की सभी एंगल से जांच करनी चाहिए। रैना का ये बयान तुनिशा की मां द्वारा अपनी बेटी की मौत के मुख्य संदिग्ध शीजान पर उसे धोखा देने और उससे शादी करने के अपने वादे से मुकरने का आरोप लगाने के बाद आया है। उसने पुलिस से गुहार लगाई कि उसे बख्शा नहीं जाए।

Tunisha Sharma's Family Statement (Image Credit-Social Media)

 विनीत ने मीडिया को तुनिशा और शीजान के बारे में बताया, "मैंने उन्हें कभी लड़ते हुए नहीं देखा। उनके बीच जो कुछ भी था वो सेट पर बाहर था। वो बहुत पेशेवर थे। मुझे मुंबई पुलिस पर विश्वास है और वे निश्चित रूप से इस मामले के सभी पहलुओं को देखेंगे। इस घटना के बारे में जानकर दुख हुआ। उसके आगे उसका इतना अच्छा करियर था। ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था। इस घटना से मैं हैरान रह गया था।"

इससे पहले तुनिशा ने टीवी शो भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप में काम किया था। उन्होंने फितूर और बार बार देखो जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

Tags:    

Similar News