Tunisha Sharma Suicide Note: तुनिषा के सुसाइड नोट से खुले कई राज़, लगातार मिल रहे कई अहम् सुराग , जल्द सामने आएगी सच्चाई

Tunisha Sharma Suicide Note: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे है आइये जानते हैं अब इस केस ने क्या नया मोड़ लिया है।

Update: 2022-12-30 12:57 GMT

Tunisha Sharma suicide 'note'(Image Credit-Social Media)

Tunisha Sharma Suicide Note: वलीव पुलिस ने कथित तौर पर तुनिषा और उसके एक्स बॉयफ्रेंड के बीच कम से कम 250 पन्नों की चैट बरामद की है। साथ ही साथ तुनिषा का सुसाइड नोट भी मिला है। इसके बाद एक के बाद एक खुलासे हो रहे है आइये जानते हैं अब इस केस ने क्या नया मोड़ लिया है।

पुलिस ने कथित तौर पर दिवंगत टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा से संबंधित एक कथित सुसाइड नोट बरामद किया था। स्पष्ट नोट महाराष्ट्र के पालघर जिले में टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर मेकअप रूम से बरामद किया गया था। वो 24 दिसंबर को सेट पर को-स्टार और आरोपी शीजान खान के मेकअप रूम में लटकी पाई गई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस के परिवार ने शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज करवाया है।

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कथित नोट पर तुनिषा और शीजान के नाम लिखे हुए थे। इससे पहले वालीव पुलिस ने वसई कोर्ट को बताया था कि जिस दिन तुनिषा की मौत हुई उस दिन मेकअप रूम में कपल के बीच 15 मिनट तक बातचीत हुई थी। इसके बाद दोनों खफा नजर आए। पुलिस ने कथित तौर पर तुनिषा और उसके बॉयफ्रेंड के बीच कम से कम 250 पन्नों की चैट भी बरामद की है। दोनों के अलग होने के दो हफ्ते बाद तुनिषा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।


गुरुवार को यूएस बेस्ड ऐपल डिवाइस मेकर के अधिकारियों ने वालीव पुलिस स्टेशन का दौरा किया और तुनिषा का फोन अनलॉक किया। पुलिस को कथित तौर पर तुनिषा की कॉल और शीज़ान की मां और बहन से चैट के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिली थी। पुलिस को शक है कि शीजान ने तुनिषा के साथ हुई व्हाट्सएप पर काफी चैट डिलीट कर दी थी। इसी के साथ पुलिस अब उस व्हाट्सएप चैट को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रही है जो उसने कथित तौर पर अपनी 'सीक्रेट गर्लफ्रेंड' के साथ भी की थी।

Tags:    

Similar News