TV एक्टर 'करण सिंह ओबेरॉय' ज्योतिषी रेप-केस में गिरफ्तार

 मुंबई के ओशीवारा इलाके में टीवी एक्टर 'करण सिंह ओबेरॉय' को एक महिला ज्योतिषी को कथित रूप से शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। करण 9 मई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे।

Update: 2019-05-06 11:09 GMT

मुंबई: मुंबई के ओशीवारा इलाके में टीवी एक्टर 'करण सिंह ओबेरॉय' को एक महिला ज्योतिषी को कथित रूप से शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। करण 9 मई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे।

महिला का आरोप है कि करण ने कथित रूप से रेप का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और पैसे की उगाही की। पुलिस ने आरोपी ऐक्टर के खिलाफ रेप और एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी देखें.... देश की जनता ने राहुल गांधी और कांग्रेस के मुंह पर पंच मारा: प्रकाश जावड़ेकर

एफआईआर के मुताबिक, अक्टूबर 2016 में एक डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए। पीड़िता ने बताया कि एक दिन आरोपी ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया। यहां आरोपी ने उनसे शादी का वादा किया।

पीड़िता का आरोप है कि इसी दौरान आरोपी ने उन्हें कथित तौर पर नारियल पानी पिलाया और कुछ ही देर बाद उन्हें चक्कर आने लगा। पीड़िता ने दावा किया है कि इस दौरान आरोपी ने उनका रेप किया और मोबाइल पर इसका वीडियो भी बना लिया।

शादी का दबाव डालने पर दी धमकी

एफआईआर में पीड़िता ने कहा, 'इस वीडियो के जरिए वह मुझे ब्लैकमेल करता रहा और पैसे ऐंठता रहा। हालांकि इसके बावजूद मैं उससे शादी के बारे में पूछती रही, लेकिन वह हर बार नजरअंदाज करता रहा और पैसे की मांग करता रहा।

यह भी देखें.... मुजफ्फरपुर बालिका गृह: SC का CBI को 3 जून तक स्थिति रिपोर्ट पेश करने का निर्देश

कुछ दिन पहले जब मैंने उस पर शादी के लिए जोर डाला तो उसने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें जो करना है, कर लो।' इसके बाद पीड़ित महिला ने एक्टर के खिलाफ रेप और एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज कराया।

Tags:    

Similar News