राम भक्तों पर भड़की Uorfi Javed, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने कुछ राम भक्तों पर निशाना साधा है, जी हां!! आइए आपको डिटेल में इसके बारे में बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-23 15:58 GMT

Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Uorfi Javed: टॉक ऑफ द टाउन बनीं रहने वाली फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद अपने अंदाज से हर किसी को शॉक करती रहती हैं। 22 जनवरी के दिन राम के आगमन की खुशी में उर्फी जावेद ने अपने घर में हवन किया था। उर्फी जावेद मुस्लिम हैं, ऐसे में राम लला के आगमन की खुशी में घर में हवन कर उर्फी ने सबको चकित कर दिया था, वहीं मुस्लिम समुदाय के लोग तो उर्फी जावेद पर गुस्सा जाहिर करते नजर आए थे, वहीं अब उर्फी जावेद ने कुछ राम भक्तों पर निशाना साधा है, जी हां!! आइए आपको डिटेल में इसके बारे में बताते हैं।

राम भक्तों पर भड़की उर्फी जावेद

मनोरंजन की दुनिया में फैशन का नया ट्रेंड सेट करने वाली उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह कुछ राम भक्तों पर अपनी भड़ास निकाली है। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ राम भक्त सनातन फ्लैग को चर्च की छत पर लगाते दिखाई दे रहीं हैं और वहां मौजूद लोग जय सिया राम के नारे लगा रहें हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने दिल टूटने वाला इमोजी बनाया है, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि उर्फी राम भक्तों की इस हरकत से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। वैसे तो उर्फी किसी एक रिलिजन में विश्वास नहीं रखतीं, क्योंकि वह हर रिलीजन की रिस्पेक्ट करती हैं, लेकिन चर्च में कुछ लोगों द्वारा सनातन फ्लैग लगाना, उर्फी को जरा भी पसंद नहीं आया, इस वजह से उन्होंने ऐसा रिएक्शन दिया।


राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर उर्फी ने कराया था हवन

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने 22 जनवरी को अपने घर में हवन करवाया था, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया था। उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, "सभी को बधाईयां।" उर्फी का यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उसकी जमकर चर्चा हुई थी, जहां हिंदू समुदाय के लोग उर्फी की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं, वहीं बहुत से लोगों ने उर्फी पर निशाना भी साधा था। एक यूजर ने लिखा था, "ये सब करने का इतना ही शौक है तो सनातन धर्म कुबूल कर लेना।" दूसरे ने लिखा, "तुम एक मुस्लिम हो और ऐसा काम कर रही हो, तुम्हें शर्म आनी चाहिए उर्फी।" इसी तरह और भी बहुत से लोगों ने उर्फी को भला बुरा कहा है।

कई बार मंदिर भी जा चुकी हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद एक ऐसी अदाकारा हैं, जो बिना किसी से डरे अपनी जिंदगी जीना पसंद करती हैं, वह ये नहीं देखती कि कौन क्या कहेंगे, बस उनका जो मन करता है, वही करती हैं। उर्फी कई बार मंदिर भी जा चुकी है, जी हां! मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में उन्हें स्पॉट किया गया था। यही नहीं वह गणपति पंडाल भी बप्पा के दर्शक करने गईं थीं, तब भी उन्हें खूब नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ा था, हालांकि उर्फी लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देती, वह अपने तरीके से जिंदगी जीना पसंद करती हैं।

Tags:    

Similar News