Urfi Javed Holi Dress: उर्फी पर चढ़ा होली का रंग, अजीबोगरीब कपड़ों में गुलाल उड़ाती आईं नजर

Urfi Javed Holi Dress: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अजीबोगरीब कपड़ों में होली खेलती नजर आ रही हैं। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-03-07 06:53 GMT

Urfi Javed Holi Dress (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Holi Dress: उर्फी जावेद अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अपने करड़ों और फैशन को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर अजीबोगरीब कपड़ों में सामने आई हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी की इस अतरंगी ड्रेस पर फैंस की नजरे टिकी हुई हैं। इस वीडियो में उर्फी ने कुछ इस तरह से कपड़े पहने हैं कि देखने वाले की हंसी छूट जाएगी।

होली के रंग में रंगी उर्फी जावेद

दरअसल, उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह व्हाइट ब्रालेट और हाथों में ग्लव्स पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में गुलाल उड़ाते हुए उर्फी 'शाम गुलाबी शहर गुलाबी' गाने पर मस्ती करती दिख रही हैं। हालांकि, इस सब से हटकर वो उर्फी की ड्रेस थी, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। अपने इस आउटफिट को कंप्लीट करते हुए उर्फी ने एक ऐसी चोटी बनाई हुई थी, जिसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

उर्फी के वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

अब जैसे ही उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया। नेटिजंस ने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोग उर्फी को हिंदू त्योहार होली का मजाक बनाने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस उर्फी की ड्रेस पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि ‘होली से ज्यादा हमारी नजर आपकी ड्रेस पर अटक रही है।’ उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन उन्हें यूजर्स के कमेंट और लोगों की टिप्पणी से कोई फर्क नहीं पड़ता है। क्योंकि वह अपने ट्रोलर को बेबाकी से जवाब देना जानती हैं।


संदीप खोसला की पार्टी में शामिल हुई थीं उर्फी

आपको बता दें उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल से जमकर लाइमलाइट बटोरती हैं। हाल ही में, उर्फी को फेमस डिजाइनर अब्बू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में देखा गया था, जहां उन्होंने शानदार आउटफिट्स में एक से बढ़कर एक पोज दिए थे। वहीं, कुछ समय पहले उर्फी ने अबु जानी और संदीप खोसला के ड्रेस में फोटोशूट भी कराया था। उर्फी ने कहा था कि एक वक्त था जब डिजाइनर उन्हें कपड़े नहीं देते थे। इस वजह से वह अपना ड्रेस खुद बनाने लगीं। उर्फी ने कहा कि अबु जानी, संदीप खोसला ने उन पर भरोसा किया।


खैर, यह कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी इस तरह की ड्रेस में सामने आई हों। इससे पहले भी कई बार वह लोगों को अपना बोल्ड अंदाज दिखा चुकी हैं। तो आप उर्फी के इस लुक पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Tags:    

Similar News