Urfi Javed ने तो हद कर दी, टॉपलेस होकर कैमरे के सामने यूं चलाई कैंची, देखें वीडियो

Urfi Javed: उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उर्फी कैमरे के सामने टॉपलेस हो गई हैं, लेकिन इसके साथ उन्होंने एक अजीब हरकत भी की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-04-19 07:34 GMT

Urfi Javed: अपने अतरंगी फैशन ने उर्फी जावेद आए दिन सभी को चौंका देती हैं। हालांकि, अपने फैशन के लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन अगर आपने नोटिस किया हो तो उर्फी को जीतना ज्यादा ट्रोल किया जाता है वह इसके बाद और भी ज्यादा बोल्ड अंदाजा में नजर आती हैं। अभी कुछ समय पहले आपने उर्फी का एक वीडियो देखा होगा, जिसमें मोतियों से बनी लड़ियों के साथ पैपराजी के सामने आई थीं।

उर्फी जावेद ने तोड़ी मोतियों से बनी लड़ियां

इस दौरान उन्होंने ब्रालेट और लूज पेंट पहना हुआ था और मोतियों से बनी लड़ियों से अपने सामने के शरीर को कवर किया हुआ था, लेकिन अब उर्फी ने ये लड़ियां तोड़ दी हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। एक हाथ से उन्होंने अपने ब्रेस्ट को कवर किया हुआ है और दूसरे हाथ से वह कैंची से मोतियों की बनी लड़ियों का काटती दिख रही हैं।

टॉपलेस उर्फी का बेबाक अंदाज

उर्फी के सिर से लेकर पैर तक मोतियों की लंबी लड़ियां हैं, जिस पर वह कैंची का प्रयोग करती हैं। जिसके बाद ब्लू मोतियां जमीन पर गिरने लगती हैं। Kimhekim ब्रांड के डिजाइनर से उर्फी ने प्रेरणा ली जिनके मॉडल रनवे पर चलते हुए इसी तरह मोतियों के तारों को काटते दिखे। सभी मॉडल सेमी न्यूड थीं। इससे यह दिखाने की कोशिश की गई थी कि जिंदगी के उन धागों को काट दिया जाए जो बोझ और सीमाओं से बंधे हैं। उर्फी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '@maison_kimhekim से प्रेरित।'

यूजर्स ने किया ट्रोल

हालांकि, एक बार फिर उर्फी का ये अंदाज लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने उर्फी को ट्रोल करना शुरु कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, ''ओ भाई मार दो मुझे कोई।'' एक ने कहा, ''अरे कोई इसे मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराओ।'' तो किसी ने लिखा, ''ये नहीं सुधरेगी।''

पुलिस थाने में पहुंचीं उर्फी

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि उर्फी को जब भी ट्रोल किया जाता है, वह इसके बाद कई गुणा ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आती हैं। अब हालिया में उन्हें एक शख्स ने फोन कर कहा कि वह जिस तरह के कपड़े पहनती हैं। ऐसे में उन्हें जान से मार देना चाहिए और अब देखिए उर्फी का ये नया वीडियो। बता दें कि उर्फी ने इस धमकी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Tags:    

Similar News