इंतजार हुआ खत्म! Fathers Day के दिन Varun Dhawan ने दिखाई बेटी की पहली झलक

Varun Dhawan-Natasha Daughter Photo: वरुण धवन ने अपनी लाडली बिटिया रानी की पहली झलक भी दिखा दी है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-16 06:07 GMT

Varun Dhawan, Natasha Daughter, Photo (Photo- Social Media)

Varun Dhawan-Natasha Daughter Photo: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के घर इन दिनों जश्न का माहौल है, क्योंकि हाल ही में उनके घर खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां! दरअसल वरुण धवन और नताशा दलाल माता-पिता बन चुके हैं, उनके घर लक्ष्मी आई है। यह खबर सुनने के बाद से ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ ही फैंस भी वरुण धवन और नताशा दलाल को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहें हैं, वहीं अब पापा बनें वरुण धवन ने अपनी लाडली बिटिया रानी की पहली झलक भी दिखा दी है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

फादर्स डे के दिन वरुण धवन ने दिखाई बेटी की झलक (Varun Dhawan Daughter First Photo)

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल 3 जून को माता-पिता बनें, दोनों ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही प्यारा पोस्ट शेयर कर माता-पिता बनने की खुशखबरी अपने चाहने वालों को सुनाई। वरुण धवन जब से पिता बनें हैं, फैंस इसी इंतजार में हैं कि वे कब अपनी नन्ही प्रिंसेज का चेहरा उन्हें दिखाएंगे, लेकिन अब जाकर फैंस का ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि फादर्स डे के खास दिन पर वरुण धवन ने अपनी लाडली की पहली झलक दिखा दी है।


वरुण धवन ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपनी लाडली का हाथ पकड़े नजर आ रहें हैं। बता दें कि वरुण धवन ने बेटी का पूरा चेहरा नहीं दिखाया है, बस उसके नन्हे हाथ नजर आ रहे हैं। इस प्यारी फोटो के साथ ही वरुण ने बेहद ही खास कैप्शन भी लिखा है। वरुण ने लिखा, "हैप्पी फादर्स डे....मेरे पिता ने इस दिन को सेलिब्रेट करने का खास तरीका बताया है कि बाहर जाओ और फैमिली के लिए काम करो, इसलिए आज मैं यही करने वाला हूं, एक बेटी का पिता होकर बहुत खुश हूं।"

बेटी का नाम अब तक नहीं किया रिवील (Varun Dhawan Daughter Name)

वरुण धवन और नताशा दलाल ने उनके जीवन में बेटी आने की खुशखबरी 4 जून को शेयर की थी, लेकिन अब तक बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है, वहीं 16 जून यानी कि आज वरुण धवन ने बेटी की थोड़ी सी झलक भी दिखा दी है, अब फैंस को इंतजार है कि वह अपनी बेटी का नाम कब अनाउंस करेंगे और उनका चेहरा कब रिवील करेंगे। 

Tags:    

Similar News