बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद बने ट्रेलर, फ्री में सिल रहे कपड़े, वीडियो वायरल

20 सेकेंड का यह वीडियो फैंस को खूब गुदगुदाया, इस वीडियो पर सोनू ने लोगों से कमेंट करने को कहा। इस वीडियो में हम सोनू सूद के टेलरिंग हुनर के बारे में अंदाज़ा लगा सकतें है। टेलर बने सोनू सूद का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update: 2021-01-17 06:40 GMT

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों लोगो के लिए मसीहा बन के आये सोनू सूद ने हर संभव तरीकों से जरूरतमंदों की मदद की। आर्थिक हो या फिजिकल हर तरह से सहायता करने की कोशिश की। सोनू सूद कभी नारियल पानी बेचने वाला बने तो कभी कुक बने। लोगो की सहायता के लिए तत्पर रहें। सोनू अपने इस काम से हमेशा चर्चा में रहे। लेकिन इस बार सुर्ख़ियों में इस वजह से छायें हुए हैं।

सोनू सूद की कोई गलती नहीं दी जाएगी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस समय फिर से चर्चा में छाए हुए हैं। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की जिसने वह सिलाई करते हुए नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखते हैं यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है लेकिन एक चीज की गारंटी बिल्कुल नहीं दूंगा अगर पेंट की जगह निकर बन जाए तो मेरी कोई गलती नहीं है। सोनू सूद का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। वीडियो में उनका मजाकिया अंदाज़ फैंस को काफी भा रहा हैं।

टेलर बने सोनू ने की पैंट की सिलाई

सोनू सूद द्वारा शेयर इस वीडियो में सोनू टेलर की पैर से चलने वाली मशीन पर बैठकर कपड़े सिलते हुए नज़र आ रहे। वीडियो में वह बड़े लगन और शिद्दत से सिलाई करते हुए नजर आ रहें हैं। सोनू सूद का यह वीडियो फैंस को खूब गुदगुदाया, इस वीडियो पर सोनू ने लोगों से कमेंट करने को भी कहा। यह वीडियो 20 सेकेंड का हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। रील लाइफ विलेन और रियल लाइफ में हीरो बने सोनू सूद 'गरीबों के मसीहा' नाम से पहचाने जाते हैं।

Tags:    

Similar News