VIDEO: सामने आया बागी-2 का जबरदस्त TRAILER, आपने देखा क्या?

Update: 2018-02-22 10:38 GMT

नई दिल्ली। बागी-2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए और यह ट्रेलर सोशल मीडिया व यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेलर में फैंस को जहां एक्टर व डांसर टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिल रहा है तो, वहीँ गर्लफ्रेंड दिशा के साथ टाइगर की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब भा रही है।

इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद एक बात का अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि ये फिल्म जबरदस्त हॉलीवुड स्टाइल एक्शन से भरपूर है। साथ ही इसके डायलॉग्स दर्शकों को सीटी बजाने पर मजबूर भी करते हैं।
टाइगर की फिल्म 'हीरोपंती' का एक डायलॉग तो आप सभी को याद होगा, जब वह बेबाक अंदाज में कहते हैं कि, 'दूसरों को आती नहीं, मेरी जाती नहीं, तो वहीँ इस फिल्म के ट्रेलर में एक जगह वह कह रहे हैं 'जो ये तेरा टॉर्चर है, वो मेरा वॉर्मअप है।' वहीं रणदीप हुड्डा भी फिल्म में हैं और वे कह रहे हैं, "इतना तोडूंगा न, ये अकड़ नजाकत में बदल जाएगी। ट्रेलर के ये कुछ पंचिंग डायलॉग्स दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने का काम करते हैं।
बता दें कि, इस ट्रेलर को अबतक 92 लाख व्यूज मिल चुके है। साथ ही कई फैंस ने इस ट्रेलर को 'परफेक्ट ट्रेलर' के हैशटैग से सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

Full View

Tags:    

Similar News