इस एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज, मजबूरी की वजह से हर हफ्ते हो जाती थी प्रेग्नेंट

Update: 2018-07-20 07:44 GMT

मुंबई: अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं ये अभिनेत्री बचपन में बहुत चुलबुली थीं। हाल में विद्या ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन की घटना को शेयर करते हुए बताया कि वह हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थीं।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा: इस दिन रिलीज होगी वॉर्नर ब्रदर्स की ‘जोकर’

दरअसल, विद्या कहना है कि जब वह छोटी थी तो अपने कुछ दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर करती थीं। इस दौरान उन्हें कभी-कभी दूसरों को सीट देनी पड़ती थी। विद्या ने बताया कि कई बार मैं सीट पर कब्जा जमाने के चक्कर में प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग करती थी और अक्सर मुझे सीट मिल जाया करती थी। उन्होंने बताया कि इतना ही नहीं, हर हफ्ते मैं बस में सफर करने के लिए प्रेग्नेंट बन जाती थी।

वो बताती हैं कि हम जब छोटे थे, तो ट्रेन से कहीं जाते थे। कभी-कभी हमें दूसरे लोगों को सीट देनी पड़ती थी, तो मैं कई बार प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग करती थी और अक्सर मुझे सीट मिल जाया करती थी। हर हफ्ते मैं बस में सफर करने के लिए प्रेग्नेंट बन जाती थी।

बता दें कि विद्या ने साल 2002 में सिद्दार्थ रॉय कपूर से शादी की थी और अभी हाल ही अपने दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था की अभी वो मां बनने के बारे में किसी भी तरह का कोई विचार नहीं कर रही है।विद्या ने कहा था की आज भले ही 39 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी वो एक 20 साल की लड़की की तरह ही जीना चाहती हैं।

उन्होंने कहा की अभी मेरे पास मां बनने के लिए वक्त नहीं है लेकिन बिना मां बने ही मैं 20 बच्चों की मां हूं। उनका कहना है की मेरी फिल्में ही मेरे बच्चे हैं और जिसके वजह से मैं 20 बच्चों की मां बन चुकी हूं। बात करें विद्या बालन के प्रोफेशनल कैरियर की तो वो जल्द एक बायोपिक में एन टी रामराव की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।

Tags:    

Similar News