अब महेश भट्ट की वाइरल तस्वीरों ने सोशल मीडिया यूज़र्स को किया 'निशब्द'

Update: 2018-09-22 09:07 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों बेमेल जोड़ियो की चर्चायें कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही है। अभी जहां अनूप जलोटा की जोड़ी ट्रेंड कर रही थी। अब वहां एंट्री हो गई है मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की।

महेश भट्ट इस 20 सितंबर को 70 साल के हो गए। महेश भट्ट को उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी। लेकिन एक शुभकामना का संदेश और कुछ फोटोज़ ने सारी सुर्खियां बटोर ली।

दरअसल भट्ट कैंप की फिल्म 'जलेबी' कुछ दिनों में रिलीज़ होने वाली है। उस फिल्म की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती है। रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर महेश भट्ट को बधाई देते हुए उनके साथ अपनी कई फोटोज़ शेयर की हैं। उन फोटोज़ में रिया और महेश बेहद करीब नजर आ रहे हैं। देखते ही देखते ये फोटोज़ चर्चा का विषय बन गये। सोशर मीडिया पर वाइरल इन फोटोज़ को यूज़र्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रिया ने महेश भट्ट के साथ प्यार भरी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा। सर ये हम हैं आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया। आप एक ऐसे इंसान हैं जो दूसरों को रोशन करते हैं।'

सोशल मीडिया पर कुछ यूज़र्स ने रिया और महेश भट्ट की तुलना बिग बॉस-12 के कंटेस्टेंट्स अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से करनी शुरू कर दी. कुछ यूज़र्स ने सकरात्मक तो कुछ ने बेहद ही भद्दे कमेंट्स पोस्ट किए। वहीं कुछ का मानना है कि ये सब सिर्फ पब्लिकसिटी स्टंट है क्योंकि कुछ ही दिनों में महेश भट्ट के बैनर की फिल्म जलेबी रिलीज होने जा रही है।

Tags:    

Similar News