Salma Hayek कौन हैं जिनका बोल्ड वीडियो इंस्टा पर हो रहा है वायरल, पति है अरबपति

Who is Salma Hayek Viral Video Instagram: इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 57 साल की Salma Hayek अपनी बोल्ड अदाओं से स्विमिंग पूल में आग लगा रही हैं

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-24 07:03 GMT

Salma Hayek Viral Video Instagram

Salma Hayek Viral Video Instagram: इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक महिला स्विमिंग पूल में बिकनी पहने हुए अपनी दिलकश अदाओं से सुर्खियाँ बटोर रही हैं। और इस महिला की उम्र 57 बताई जा रही है। लेकिन उस महिला की फिटनेस देखकर ये बिल्कुल भी नहीं कहा जा सकता है कि इस महिला की उम्र 57 होगी। चलिए जानते हैं कौन हैं (Who is Salma Hayek) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला Salma Hayek क्या करती हैं ये 

सलमा हायेक कौन हैं (Who is Salma Hayek )-

Salma Hayek एक सदाबहार आइकन हैं, उन्होंने अपनी खूबसूरती और बहुमुखी प्रतिभा से मनोरंजन जगत में एक अमिट छाप छोड़ी हैं। 1900 से लेकर 2000 के दशक तक उन्होंने सिल्वर स्क्रिन पर अपनी अलग-अलग फिल्मों में अपने बेजोड़ अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। अपने अभिनय के अलावा Salma Hayek अपने ग्लैमरस लुक की वजह से भी चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। Salma Hayek अपने बोल्ड फैशन स्टेटमें के साथ ट्रेंड सेट करने के लिए जानी जाती हैं, जो अक्सर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना रहता है। हालहि में Salma Hayek का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सलमा हायेक वायरल वीडियो इंस्टाग्राम (Salma Hayek Viral Video Instagram)-

Salma Hayek का वीडियो Viral Bhayani ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तबसे Salma Hayek का ये वीडियो सोशल मीडिया (Salma Hayek Instagram) पर लगातार वायरल हो रहा है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि Salma Hayek बिकनी पहने हुए स्विमिंग पुल में गोते लगाते हुए अपनी दिलकश अदाओं से पानी में आग लगाती हुई नजर आ रही हैं। सलमा हायेक की उम्र 57 (Salma Hayek Age) हैं और इस उम्र में भी वो काफी ज्यादा फीट हैं। उनको देखकर कह पाना मुश्किल होगा कि उनकी उम्र इतनी हैं। 

कौन है सलमा हायेक के पति ( Who is Salma Hayek Husband In Hindi)-



 Salma Hayek ने फ्रांसीसी व्यवसायी फांकोइस-हेनरी पिनॉल्ट (François-Henri Pinault)  को 2006 से डेट करना शुरू किया और 2009 में पेरिस में शादी कर ली। जिनका नाम वैलेंटिना पालोमास पिनॉल्ट है। पिनॉल्ट से शादी के बाद Salma Hayek ने अपना नाम बदल लिया। बता दे कि Salma Hayek के पति फांकोइस-हेनरी पिनॉल्ट (François-Henri Pinault Gucci Owner) का  Gucci Brand के ऑनर हैं। पिनॉल्ट केरिंग के सीईओ होने के अलावा आर्टेंमिस एसए नामक होल्डिंग कंपनी के मालिक और संस्थापक भी है। यह होल्डिंग कंपनी स्टेड रेनैस एफसी नामक एक फ्रांसीसी फुटबॉल टीम की मालिक है। पिनॉल्ट गुच्ची, सेंट लॉरेंट और बालेंसीगा सहित दुनिया भर के कुछ सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों की देखरेख करते हैं।

सलमा हायेक बच्चे (Salma Hayek Children)-

2006 में डेटिंग शुरू की और अगले साल अपनी बेटी वैलेंटिना पालोमा पिनॉल्ट का स्वागत किया।

Tags:    

Similar News