Vicky Kaushal: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का होगा तलाक? वायरल वीडियो में एक्टर ने किया खुलासा

Vicky Kaushal: सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की अपनी शादी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-05-17 12:28 GMT
Vicky Kaushal (Image credit: Instagram)

Vicky Kaushal: बी-टाउन के फेमस कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपने काम के साथ-साथ अपनी शादी को भी खूब एंजॉय कर रहे हैं और यह देख दोनों के फैंस भी काफी खुश हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को तलाक दे देंगे। इस खबर को सुनने के बाद फैंस की तो रातों की नींद उड़ गई है। आइए आपको बताते हैं इन खबरों में कितनी सच्चाई है।

क्या वाकई कैटरीना को तलाक देंगे विक्की कौशल?

दरअसल, हाल ही में विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए थे। इस दौरान एक्टर से एक पैपराजी ने कैटरीना को लेकर बेहद अटपटा सवाल पूछा। विक्की से पूछा गया, ''हमारे देश में शादी जन्मों-जन्मों का बंधन है। क्या वो कैटरीना कैफ को तलाक दे देंगे अगर उन्हें अपनी जिंदगी में उनसे ज्यादा बेहतर अगर कोई मिल जाता है?'' इस सवाल को सुनते ही विक्की कौशल सकपका गए। पहले तो उन्हें समझ ही नहीं आया कि इस सवाल का जवाब दूं या रहने दूं। फिर जैसे-तैसे विक्की कौशल जवाब देते हुए कहते हैं कि ''सर शाम को घर भी जाना है। ऐसे ऐसे टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछ रहे हो। बच्चा हूं, अभी बड़ा तो हो लेने दो। कैसे जवाब दूं इसका अभी मैं? इतना खतरनाक सवाल पूछा है इन्होंने। सर जन्मों जन्मों तक।''

साल 2021 में हुई थी विक्की-कैटरीना की शादी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की थी। दोनों का रिश्ता काफी गहरा है। 16 मई को विक्की कौशल के जन्मदिन पर कैटरीना ने विक्की के लिए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया था। विक्की कौशल भी कैटरीना को स्पेशल फील करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। बता दें कि शादी के कुछ दिनों बात से ही कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ने लगी थी। हालांकि, हाल ही में एक्ट्रेस ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया था कि वह बेबी प्लानिंग के बारे में अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग खत्म होने के बाद कुछ सोचेंगी।

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्में

वहीं, विक्की की अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले हैं। फिल्म को लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इंदौर के एक मिडिल क्लास शादीशुदा जोड़े कपिल और सौम्या की है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' भी साल 2023 में रिलीज होने वाली है।

Tags:    

Similar News