Yash Toxic Movie Cast: यश की फिल्म टॉक्सिक में उनके साथ इश्क लड़ाएंगी ये एक्ट्रेस

Who is the actress in Toxic Yash: यश की फिल्म Toxcis में कौन-सी एक्ट्रेस उनके अपोजिट नजर आएगी, इसको लेकर सामने एक बड़ा अपडेट आया हैं

Update: 2024-05-03 11:50 GMT

Who is the actress in Toxic Yash

Yash Toxic Movie Update: साउथ की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक KGF जिनमें बतौर अभिनेता यश (Yash) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसके बाद से उनकी पॉपुलर्टी इतनी ज्याद बढ़ गई है। कि फैंस को यश की अपकमिंग मूवी का बेसब्री से इंतजार रहता है। तो बता दे कि यश अब दर्शको को Toxic मूवी में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर अफवाहें आ रही थी। कि फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) को साइन किया गया है एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए, लेकिन अब अफवाहें आ रही है कि उनकी जगह साई पल्लवी को साइन किया जा सकता है। इन सब अटकलों के बीच मेकर्स ने फिल्म के स्टार कास्ट से संबंधित एक खबर साझा की है। अब फिल्म में एक नई अभिनेत्री की एंट्री हुई है, चलिए जानते है, Toxic Movie कब रिलीज (Toxic Movie Kab Aayegi) होगी व इसके कास्ट के बारे में

यश टॉक्सिक मूवी अपडेट (Toxic Movie Yash Update)-

टॉक्सिक मूवी यश के साथ रोमांस करेंगी कियारा आडवानी (Who is the actress in Toxic Yash?)-


यश (Yash) की फिल्म टॉक्सिक को लेकर ताजा अपडेट सामने आई हैं, फिल्म से करीना कपूर के ऑउट होते ही फिल्म की मुख्य एक्ट्रेस के बारे में खुलासा किया गया है। खबरों कि माने तो फिल्म टॉक्सिक में यश के अपोजिट कियारा आडवानी नजर आ सकती हैं। अभी सिर्फ ये खबरें आ रही हैं, इस पर अभी मुहर नहीं लगी है। 

यश की फिल्म टॉक्सिक से करीना कपूर ने तोड़ा नाता (Kareena Kapoor Part Ways With Toxic)-

यश (Yash) की फिल्म टॉक्सिक के कास्ट को लेकर हर रोज कोई ना कोई खबरे सामने आ रही थी। कभी कहाँ जा रहा था कि फिल्म में एक मुख्य किरदार के लिए करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लिया जाएगा। तो वहीं कभी ये कहा जा रहा था कि साई पल्लवी (Sai Pallavi) को लिया जाएगा। लेकिन साई पल्लवी रणवीर कपूर के साथ Ramayana Movie कर रही हैं। बता दे कि यश की फिल्म में करीना कपूर को फाइनल कर लिया गया था। लेकिन अब जाकर खबरें आ रही हैं कि Yash की फिल्म Toxic से Kareena Kapoor ने नाता तोड़ लिया है। फिल्म करीना कपूर यश की बहन की भूमिका निभाने वाली थी।

लेकिन अब खबरे आ रही हैं कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने यश की फिल्म Toxic से नाता तोड़ दिया है। जिसके पीछे की वजह करीना कपूर के डेट्स को लेकर परेशानी बताई जा रही हैं। तो वहीं अब एक बार फिर से मेकर्स यश की बहन की भूमिका निभाने के लिए एक्ट्रेस की तलाश में जुट गए हैं।

यश टॉक्सिक मूवी कास्ट ( Toxic Movie Cast)-

लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने स्टार कास्ट को लेकर अभी तक किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की है। लेकिन खबर आ रही है कि यश के साथ फिल्म में मुख्य किरदार में कियारा आडवानी नजर आएंगी। तो वहीं फिल्म के अन्य कास्ट के बारे में जल्द ही अधिकारिक घोषणा की जानी है।

यश की फिल्म टॉक्सिक को केवीएन प्रोडक्शंस के तहत वेंकट के नारायण द्वारा नियंत्रित किया गया है। पिछले दिसंबर में, निर्माताओं ने टैगलाइन "वयस्कों के लिए एक परी कथा" के साथ फिल्म का एक टीज़र (Toxic Movie Teaser) जारी किया था।

यश टॉक्सिक मूवी रिलीज डेट (Toxic Movie Yash Release Date)-

यश (Yash) की फिल्म टॉक्सिक (Toxic Movie Kab Aayegi) की शूटिंग शुरू हो चुकी है, बता दे कि फिल्म के लिए दर्शको को अभी लंबा इंतजार करना होगा। फिल्म टॉक्सिक 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News