Sona Dey Viral video: सोना डे का एक और आपत्तिजनक वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा रहा सनसनी

Sona Dey Viral Video: सोना डे का एक नया धमाकेदार वीडियो सामने आ चुका है, जो फैंस के होश उड़ा रहा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-06 06:53 GMT

Sona Dey Viral Video

Sona Dey Viral video: देश की जानी मानी यूटयूबर सोना डे सुर्खियों में आ चुकीं हैं, जब से उनका एमएमएस वीडियो लीक हुआ था, तब से उनकी और अधिक चर्चा होने लग गई है। अब तो हाल कुछ ऐसा है कि सोना डे अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती हैं, वह मिनटों में पूरे इंटरनेट पर छा जाता है। जी हां! सोना डे का नया पोस्ट देख लोग खुद को रोक नहीं पाते हैं और वे धड़ल्ले से कमेंट करते हैं, इसी बीच सोना डे का एक नया धमाकेदार वीडियो सामने आ चुका है, जो फैंस के होश उड़ा रहा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

सोना डे का नया वीडियो वायरल (Sona Dey Viral Video)

यूट्यूबर सोना डे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वे रोजाना अपने नए वीडियो साझा करती हैं, उनके सभी वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आते हैं। सिर्फ व्यूज ही नहीं, बल्कि हजारों कमेंट भी देखने को मिलते हैं, इसी से आप समझ सकते हैं कि सोना डे का क्रेज उनके फैंस के बीच कितना अधिक है। सोना डे एक वायरल गर्ल हैं, जो इंस्टाग्राम पर पॉपुलर होने के साथ ही यूट्यूब पर भी बेहद फेमस हैं। वहीं जब उनका एमएमएस वीडियो लीक हुआ, उसके बाद तो वे मानों छा चुकीं हैं। इसी बीच उनका एक और हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आ चुका है, जो फैंस द्वारा धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है।


सोना डे के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको बताएं तो वे सड़कों पर एक भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रहीं हैं। छोटी सी ड्रेस पहने सोना डे का हॉट अंदाज देखते बन रहा है। सोना डे का ये वीडियो देख उनके फैंस को आहें भरने लग गए हैं, वहीं कमेंट्स और लाइक्स की तो बौछार हो रही है। बता दें कि सोना डे ने भोजपुरी गाने "मरद हा माथा के दरद" पर ताबड़तोड़ डांस किया है। सोशल मीडिया यूजर्स सोना डे के इस वीडियो को खूब शेयर कर रहें हैं।

Full View

यहां देखें सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन (Sona Dey Ka Hot Video Viral)

सोना डे के इस वायरल वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं, एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत सेक्सी।" दूसरे ने लिखा, "जियो शेर।" तीसरे ने लिखा, "बहुत ही ज्यादा हॉट।"वहीं एक अन्य ने लिखा, "मस्त है डांस।" इसी तरह यूजर्स सोना डे के डांस रियलिटी पर लट्टू हो चुके हैं।

Tags:    

Similar News