Yudhra Collection Day 1: सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव की फिल्म युध्रा हिट या फ्लॉप जाने कलेक्शन

Yudhra Box Office Collection Day 1: सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुरेल की फिल्म युध्रा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-20 17:29 IST

Yudhra Box Office Collection Day 1 

Yudhra Collection Day 1: रवि उदयवार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म युध्रा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में राघव जुयाल, मालविका मोहनन, राम कपूर, गजराज राव और शिल्पा शुक्ला प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी Siddhant Chaturvedi के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आई है। तो वहीं Raghav Jureyl  को दूसरी बार किसी फिल्म में विलेन की भूमिका में देखा गया है। चलिए जानते हैं युध्रा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है। 

युध्रा मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Yudhra Box Office Collection Day 1)-

युध्रा मूवी की कहानी की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के बेटे की भूमिका में हैं। जोकि एक ड्रग माफिया फिरोज (Raj Arjun) के गिरोह का पर्दाफाश कर देते हैं। जिसकी वजह से उनकी और उनकी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। जिसके बाद Yudhra को उनके पिता के दोस्त जो कि एक राजनेता हैं गोद ले लेते हैं। जिनका मार्गदर्शन रहमान (Raj Kapoor) द्वारा किया जाता है। Yudhra एक गुस्सैल प्रवत्ति का व्यक्ति होता है। जिसे जब गुस्सा आता है तो वो कुछ भी नहीं सोचता है। गुस्से की वजह से उसकी प्रेमिका निखत से भी लड़ाई हो जाती है। इसके साथ ही उनको एनसीटीए से निकाल दिया जाता है। 

जिसके बाद रहमान Yudhra से कहते है कि अपने गुस्से का प्रयोग ड्रग्स माफिया को पकड़ने के लिए करे। जिसके बाद शुरू होती हैं Yudhra की असली जर्नी Yudhra कैसे ड्रग्स माफिया के गिरोह में शामिल होकर उसका पर्दा फास करता हैं। ये सब जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी। 

ये तो बात रही फिल्म की चलिए जानते हैं युध्रा ने पहले दिन यानि शुक्रवार को कितना कलेक्शन (Yudhra Day 1 Collection)  किया है। आज यानि 20 सितंबर को सिनेमा डे की वजह से किसी भी मूवी का टिकट 99 रूपए रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म युध्रा को बॉक्स ऑफिस कुछ खास दर्शक नहीं मिल पाए हैं। फिल्म युध्रा ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अबतक 6 करोड़ रूपए (Yudhra Collection Day 1) तक का कलेक्शन कर लिया है।

Tags:    

Similar News