Zakir Khan Show: जानिए कब आयेगा कॉमेडियन जाकिर खान का कॉमेडी शो

Zakir Khan Show: जाकिर खान बहुत ही जल्द अपने नए शो के साथ टेलीविजन की दुनिया में वापसी करने वाले हैं, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-06 17:23 IST

Zakir Khan Show (Photo- Social Media) 

Zakir Khan Show Aapka Apna Zakir: कॉमेडियन जाकिर खान अपने फैंस के बीच छाएं रहते हैं, जाकिर की कॉमेडी और उनकी कॉमिक टाइमिंग को लोग बेहद पसंद करते हैं, वहीं अब उनके फैंस के लिए एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है, जी हां! दरअसल जाकिर खान बहुत ही जल्द अपने नए शो के साथ टेलीविजन की दुनिया में वापसी करने वाले हैं, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है। आइए आपको बताते हैं कि जाकिर खान का ये शो कब और किस टेलीविजन चैनल पर आएगा।

जाकिर खान के कॉमेडी शो का प्रोमो आउट

जाकिर खान एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह बेहद खास है, जिसे सुन उनके फैंस की बल्ले-बल्ले हो जायेगी। दरअसल जाकिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपने आने वाले शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसका नाम "आपका अपना जाकिर" है। प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "आपसे मिलने आयेगा और आप में ही मिल जायेगा, आपका अपना जाकिर, जल्द ही।"

प्रोमो की बात करें तो प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग चाय पीते रहते हैं, तभी बैकग्राउंड में आवाज आती है कि 2024 में आयेगा तो...आयेगा तो....आयेगा तो जाकिर ही। इसके बाद जाकिर की एंट्री होती है, गली-मोहल्ले के सभी लोग तालियों, शोर-शराबों और सीटियों के साथ जोरदार स्वागत करते हैं, वहीं जाकिर फिर कहते हैं, "भैया न तो गरीबी मिटाऊंगा, न नौकरी दिलवाऊंगा, न मुफ्त का राशन और न फ्री का लंबा चौड़ा भाषण, पर खुशियों की गारंटी है, मनोरंजन का वादा, और सबका दिल जीतूंगा, बच्चा टू दादा।" जाकिर की ये बात सुन सभी खुशी से झूम उठते हैं।

जानिए कब से आएगा जाकिर खान का शो

जाकिर खान का शो "आपका अपना जाकिर" का प्रोमो सामने आ चुका है, लेकिन अब तक मेकर्स ने टेलीकास्ट डेट का ऐलान नहीं किया, उम्मीद है कि जल्द ही मेकर्स टेलीकास्ट डेट का ऐलान कर सकते हैं। बता दें कि यह शो सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर आएगा। वहीं यह भी जानकारी सामने आ रही है कि जाकिर के इस शो में ऋत्विक धनजानी और गोपाल दत्त भी नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News