मोबाईल लवर्स के लिए गुड न्यूज़: Flipkart पर चल रही है Mobile Bonanza की महा सेल

Update: 2020-02-20 07:06 GMT

लखनऊ: फेमस ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर इन दिनों Mobile Bonanza Sale 2020 चल रही है। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। 17 फरवरी से शुरू हुई ये सेल 21 फरवरी को समाप्त होगी। सिर्फ इतना ही नहीं स्मार्टफोन की एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल के दौरान रेग्युलर डिस्काउंट्स के अलावा एक्सचेंज ऑफर्स और नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी स्मार्टफोन्स पर दिया गया है।

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है महा डिस्काउंट

सेल में Apple, Realme, Vivo और Xiaomi के स्मार्टफोन्स शामिल हैं। फ्लिपकार्ट की सेल में मिल रहीं ये बेस्ट डील्स आपके काम की हो सकती हैं। अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने के लिए सोंच रहे हैं तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

Redmi 7A

 

शाआोमी के 2GB RAM + 32GB वेरिएंट को आप सेल में 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी लगी हुई है।

अगर आप कम बजट फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए ये सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Mi A3

Xiaomi Mi A3 में 6.09 इंच का एचडी+ AMOLED डिस्प्ले लगा है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। यह फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच वाला है।

Redmi K20

इस खास फोन में 6.39 इंच का डिस्प्ले लगा हुआ है। परफॉरमेंस के लिए इसमें Snapdragon 730 प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा इसमें 48 मेगापिक्सल + 13 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। पावर बै​कअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। सेफ्टी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। सेल में इस फोन को आप 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप अपना पुराना फोन देकर ये फोन खरीदते हैं तो आपको 3000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:शिवाजी महाराज पर बन रही है फिल्म, ये एक्टर निभायेगा भूमिका..

Tags:    

Similar News