24 हजार का डिस्काउंट: कार की ये कंपनी दे रही गजब का ऑफर, फटाफट चेक करें

दुनिया भर में कोरोना वायरस महामारी संक्रमण की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, ऐसे माहौल को देखते हुए बहुत सी कंपनियों ने ऑनलाइन पोर्टल शुरू किया है।

Update: 2020-04-20 08:50 GMT

नई दिल्ली: दुनिया भर में कोरोना वायरस महामारी संक्रमण की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, ऐसे माहौल को देखते हुए बहुत सी कंपनियों ने ऑनलाइन पोर्टल शुरू किया है। जिसकी मदद से आप घर बैठे कार खरीद सकते है। कार की कंपनी Renault ने भी ऑनलाइन सेल की सुविधा शुरू कर दी है। आपको किसी भी प्रकार की जानकारी चाहिए तो आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं, वहां से आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी Kwid के अलावा Triber पर भी छूट दे रही है।

Renault Kwid BS6 इंजन दो ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। एक वैरिएंट में कंपनी ने 0। 8 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन दिया है। जो कि, 54hp की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। तो वहीं इसके दूसरे वैरिएंट में कंपनी ने 1। 0 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है जो कि, 68hp की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

ये भी पढ़ें:इन दस देशों के पास कोरोना से लड़ने के लिए नहीं हैं एक भी वेंटिलेटर!

कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट-

अगर आप Renault Kwid बुक करते हैं तो 24,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। वहीं ऑफर की बात की जाए तो Renault Kwid की खरीद पर 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है।

>> लॉयल्टी बोनस की बात की जाए तो 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस मिल रहा है। तो वहीं कॉर्पोरेट/रूरल ऑफर की बात की जाए तो 4,000 रुपये का बेनिफिट मिल रहा है।

>> 10,000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट या 10,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट लिया जा सकता है जो कि Renault कार मॉडल के साथ एक्सचेंज पर है।

>> 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस Renault द्वारा चुने हुए लिस्ट में शामिल कॉर्पोरेट्स और PSUs के लिए उपलब्ध है।

>> वहीं 4,000 रुपये का ग्रामीण ऑफर किसानों, सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए ही लागू है। कोई भी कस्टमर या तो कॉर्पोरेट ऑफर का फायदा उठा सकता है या फिर ग्रामीण ऑफर का लाभ उठा सकता है।

Renault Kwid BS6 को 999cc इंजन के साथ लॉन्च किया गया है। जो कि 5500 Rpm पर 67 Hp की पावर और 4250 Rpm पर 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

ये भी पढ़ें-पिता के अंतिम संस्कार में नहीं जाएंगे CM योगी आदित्यनाथ, लॉकडाउन के बाद जाएंगे घर

ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। सस्पेंशन की बात की जाए तो इसके फ्रंट में लोअर ट्रांसवर्श के लिंक के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है। उसी जगह इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

Tags:    

Similar News