VODAFONE यूजर्स के लिए बड़ी खबर: लीजिए डबल डेटा का मजा, जानिए पूरा प्लान

वोडाफोन ने अपने 3 प्लान में बदलाव किया है, जिसमें से एक 249 रुपये का है। कंपनी के इस प्लान में क्या बेनिफिट मिल रहे हैं और पहले से अब इसमें क्या चेंज हुआ है, जानते हैं।

Update: 2020-03-14 04:56 GMT

नई दिल्ली: वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार सस्ता प्लान ऑफर कर रहा है सबसे पहले बता दें कि ये प्लान नया नहीं है लेकिन इसमें दिए जाने वाले बेनिफिट्स को बढ़ा दिया गया है। वोडाफोन ने अपने 3 प्लान में बदलाव किया है, जिसमें से एक 249 रुपये का है। कंपनी के इस प्लान में क्या बेनिफिट मिल रहे हैं और पहले से अब इसमें क्या चेंज हुआ है, जानते हैं।

 

यह पढ़ें.. BSNL लाया जबरदस्त प्लान: हर रोज 3GB डेटा के साथ मिलेगी मुफ्त कालिंग

इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेती है। पहले इसमें हर दिन 1.5 GB डेटा दिया जा रहा था, लेकिन डबल डेटा ऑफर के तहत अब 3GB डेटा मिलेगा। यानी 28 दिन में कुल 84GB डेटा मिलेगा। यह ऑफर सभी 22 टेलिकॉम सर्किल्स के लिए उपलब्ध कराए गए है। इसके साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे।

 

 

इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी देगी। प्लान में वोडाफोन प्ले का बेनिफिट मुफ्त में दिया जा रहा है। असल में वौडाफोन प्ले (Vodafone Play )की कीमत 499 रुपये है. इसके अलावा प्लान में सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 999 रुपये है। इसके अलावा वोडाफोन के 399 रुपये और 599 रुपये वाले रिचार्ज प्लान्स में भी इसी तरह का बदलाव किया गया है। जहां इन दोनों प्लान में पहले 1.5GB डेटा दिया जा रहा था, अब कंपनी इसमें ग्राहकों हर दिन 3GB डेटा दे रही है।

 

यह पढ़ें..बिना इंटरनेट ऐसे चलाएं Youtube, डाउनलोडिंग समेत फ्री मिलेंगे ये कमाल के फीचर्स

इस लिस्टिंग के अनुसार, ग्राहक के साथ दैनिक आधार पर अतिरिक्त 1.5GB उच्च गति डाटा प्राप्त कर सकते हैं। इस लिस्ट में Rs 249, Rs 399, और Rs 599 प्रीपेड चार्ज प्लान आते हैं। Rs 249 प्रीपेड प्लान, 28 दिनों के लिए प्रति दिन कुल 3GB हाई-स्पीड डाटा होगा, जबकि Rs 399 प्रीपेड प्लान 56 दिनों के लिए 3GB हाई-स्पीड दैनिक डाटा लाएगा। लंबी वैधता वाले ग्राहकों के लिए, वोडाफोन आइडिया रुपये के साथ 1.5GB अतिरिक्त हाई-स्पीड डाटा लाभ भी दे रहा है। Rs 599 प्रीपेड योजना जो 84 दिनों के लिए वैध है।

Tags:    

Similar News