डिप्टी सीएम नितिन पटेल कोरोना पाॅजिटिव, शाह-रुपाणी संग कार्यक्रम में आए थे नजर

गुजरात में गृहमंत्री अमित शाह ने ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। इस मौके पर कई भाजपा नेता मौजूद रहे साथ ही राज्य के डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी गृहमंत्री के साथ नजर आये।

Update: 2021-04-24 12:48 GMT

गुजरात के डिप्टी सीएम संक्रमित (Photo Twitter)

अहमदाबाद: भाजपा के दिग्गजों के एक के बाद एक संक्रमित होने की खबरे आ रही है। गुजरात के उपमुख्यमंत्री (Gujarat Deputy CM) नितिन पटेल शनिवार को कोरोना पॉजिटिव (Nitin Patel Corona Positive) मिले हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डिप्टी सीएम नितिन पटेल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें कि नितिन पटेल पिछले तीन दिनों से गृह मंत्री अमित शाह के साथ कई कार्यक्रमों में शामिल थे।

दरअसल, आज सुबह ही गुजरात में गृहमंत्री अमित शाह ने ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। इस मौके पर कई भाजपा नेता मौजूद रहे साथ ही राज्य के डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी गृहमंत्री के साथ नजर आये। हालंकि दोपहर तक उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हड़कंप मच गया। भाजपा नेताओं से लेकर कई अधिकारी सकते में हैं।

ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन में शामिल थे नितिन पटेल

उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल संक्रमित होने की जानकारी देते हुए कहा, मैंने लक्षण दिखाई देने पर आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया है। डॉक्टरों की सलाह पर मुझे मेहता अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि हाल ही में जो मेरे संपर्क में आए थे वो अपनी सेहत का ध्यान रखें।

डिप्टी सीएम नितिन पटेल संक्रमित होने के बाद फिलहाल यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उनके संक्रमित होने के बाद तमाम नेताओं के संक्रमित होने की आशंका बढ़ गई है। पिछले दो दिनों से वह कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। गृहमंत्री अमित शाह भी इन दिनों अहमदाबाद में हैं। डिप्टी सीएम नितिन पटेल उनके साथ कार्यक्रम में नजर आए थे। उनके साथ मुख्यमंत्री विजय रुपाणी भी आज के कार्यक्रम में मौजूद थे।

Tags:    

Similar News