दाल में कुछ काला है ! पंजाब पुलिस को लेकर अखाड़े में खट्टर और सिद्धू

पहले तो हनीप्रीत नहीं मिल रही थी जब मिल गई तो पंजाब हरियाणा की पुलिस अखाड़े में आमने सामने आ कर दो दो हाथ कर रही है। एक दूसरे पर हनीप्रीत को छिपा

Update:2017-10-05 18:51 IST
पंजाब पुलिस को लेकर अखाड़े में CM खट्टर और सिद्धू आमने-सामने

चंड़ीगढ़: पहले तो हनीप्रीत नहीं मिल रही थी जब मिल गई तो पंजाब हरियाणा की पुलिस अखाड़े में आमने सामने आ कर दो दो हाथ कर रही है। एक दूसरे पर हनीप्रीत को छिपाने और उसको मदद करने का आरोप लगा रहें है। अचानक से उठ खड़ी हुई इस नई कहानी में सिद्धू भी कूद पड़े हैं।

सिद्धू ने हरियाणा के सीएम खट्टर के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होने कहा कि हनीप्रीत को पंजाब पुलिस ने बचाया। सिद्धू ने खट्टर से सबूत मांगा कि जो वो कह रहें है उसे प्रमाणिक तौर पर साबित करें।

यह भी देखें…प्राचीन भारत में भी थी परिक्रमा पर्यटन की अवधारणा : मोदी

सीएम खट्टर ने कहा कि हनीप्रीत के मामले में सब कुछ पंजाब के माध्यम से हुआ है, उन्होंने कहा कि यदि हनीप्रीत को पकड़ने में देरी हुई है तो इसमें पंजाब पुलिस का हाथ है।

सीएम ने कहा कि हनीप्रीत से पूछताछ की जा रही है। पंजाब पुलिस के जो लोग और उनकी गाड़ियां पकड़ी गई है, उससे ऐसा लगता है कि जरूर दाल में कुछ काला है। साथ ही सीएम ने कहा कि इस पूरे मामले में किसी निर्दोष को पकड़ा नहीं जाएगा और अगर कोई दोषी है तो उसे छोड़ा भी नहीं जाएगा।

 

Tags:    

Similar News