KL Rahul IPL: पंजाब किंग्स से अलग होने के बाद केएल राहुल का रिएक्शन, कहा- "सी यू ऑन द अदर साइड"

KL Rahul IPL: पंजाब किंग्स से अलग होने के बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का रिएक्शन सामने आया है।

Written By :  Chitra Singh
Newstrack :  Network
Update: 2021-12-01 09:39 GMT

KL Rahul (Photo- @klrahul11)

KL Rahul IPL: आईपीएल रिटेंशन (IPL 2022 Retention) पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) से अलग होने के बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का रिएक्शन सामने आया है। केएल राहुल के रिएक्शन से पहले पंजाब किंग्स (PBKS) के मौजूदा मुख्य कोच अनिल कुंबले (anil kumble ipl coach) का बयान भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा है कि नीलामी में जाने का फैसला राहुल का था और फ्रेंचाइजी ने इसका सम्मान किया। कुंबले के बाद केएल राहुल (anil kumble kl rahul) ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगले सीजन में नई टीमों की ओर से मैच खेलेंगे।

केएल राहुल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (kl rahul twitter) पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, "यह एक अच्छा सफर था। इस प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद। मिलते हैं दूसरी तरफ।" केएल राहुल पिछले दो साल से पंजाब किंग्स के लिए कप्तानी कर रहे थे।

केएल राहुल के इस ट्वीट (kl rahul tweet) के बाद ट्विटर पर #KLRahul तेजी से ट्रेंड कर रहा है। उनके फैंस काफी उदास है। चलिए देखते है केएल राहुल के फैंस (kl rahul fans twitter) के रिएक्शन्स...

हाँ.. यह दुख की बात है- यूजर

PBKS में केएल राहुल की यादें


IPL2021 में केएल राहुल छक्के

4साल 2500+ रन

आप पर हमेशा गर्व है

एक युग का अंत!

तुम जहां जाओगे, हम भी वहां आएंगे!

कुंबले (Anil Kumble) ने मंगलवार (30 नवंबर) को आईपीएल रिटेंशन (IPL Retention) के दौरान कहा था, "हमने राहुल को टीम का कप्तान चुना था ताकि वह टीम की नींव बन सकें, लेकिन उन्होंने नीलामी में जाने का फैसला किया। हम इसका सम्मान करते हैं। यह एक खिलाड़ी का विशेषाधिकार है।"


Tags:    

Similar News