बिहार BJP की नीतीश को पेशकश, कहा-तेजस्वी को मंत्रिमंडल से करें बर्खास्त, हम देंगे समर्थन

Update: 2017-07-10 13:23 GMT

पटना: बिहार की राजनीति नित नए करवट बदल रही है। कौन किसका साथ कब छोड़ दे और कब कौन किसके साथ हो जाए ये कहना किसी के लिए भी मुश्किल है। ताजा राजनीतिक घटनाक्रम ये है कि बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने नीतीश की पार्टी को बाहर से समर्थन देने की पेशकश की है।

नित्यानंद राय ने कहा, कि 'नीतीश कुमार अपने मंत्रिमंडल से तेजस्वी यादव को बर्खास्त करें। यदि विपरीत स्थिति बनती है तो बीजेपी समर्थन देने को तैयार है।' गौरतलब है कि नित्यानंद राय का बयान ऐसे समय आया है जब बिहार में महागठबंधन में सिरफुटौव्वल का दौर जारी है लेकिन सभी साथ होने का दावा कर रहे हैं।

इससे पहले आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायकों की बैठक हुई। उम्मीद थी कि बैठक में कोई बड़ा फैसला होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। बैठक में न तो लालू प्रसाद के परिवार पर लगे आरोपों और सीबीआई की प्राथमिकी पर चर्चा हुई और न बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर। बैठक के बाद राजद के सांसद जयप्रकाश यादव ने कहा, कि ‘चर्चा रैली और उसकी तैयारी को लेकर हुई। सीबीआई की प्राथमिकी के बावजूद तेजस्वी अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे। सीबीआई ने प्राथमिकी दर्ज की है कोई आरोप पत्र नहीं दाखिल किया है।’

Tags:    

Similar News