खबर का असर- 'नाथ योगी' पर कैलाश खेर लेंगे लीगल एक्शन

Update: 2018-01-10 11:29 GMT

लखनऊ : गोरखपुर महोत्सव की तैयारी अपने चरम पर है। नौकरशाही इसे भव्य बनाने के के लिए चोरी से भी नहीं कतरा रही। लेकिन इनकी चोरी पकड़ी जा चुकी है। दरअसल महोत्सव या ये कहें कि सीएम योगी को खुश करने के लिए तैयार किए गए ‘नाथ योगी’ की धुन, जिसके बारे में हमने आपको पहले ही बताया था कि वो चोरी की है। उसके वास्तविक सिंगर कैलाश खेर अब सीएम से मिलकर इसकी शिकायत करेंगे। उनकी लीगल टीम मामले पर नजर बनाए हुए है।

ऐसे हुआ था खुलासा : नौकरशाही का कमाल ‘आदियोगी’ को बना दिया ‘नाथ योगी’

सिंगर कैलाश खेर कहते हैं कि देश में कॉपी राइट कानून के बारे में जानकारी न होने की वजह से इंटलेक्चुअल चोरियां खूब होती हैं। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करूंगा। हमारी ओर से प्रशासन को भी सूचित किया जाएगा। लीगल टीम इस पर काम कर रही है।

देखें वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=oPpopQUF4XM[/embed]

वहीं गाजीपुर के गीतकार विमल बावरा ने सफाई देते हुए कहा कि ये आरोप गलत है। वो सामने आकर इसका जवाब दें। नहीं तो जो कोर्ट में बात होगी, उसका मै जवाब कोर्ट में ही दूंगा। मुझे सफाई देने के लिए गोरखपुर के कमिश्नर ने कहा। सो मै आज यहा आया। मैंने कोई कॉपीराईट उल्लंघन नहीं किया है।

विमल का दावा है कि ये भोजपुरी सांग और धुन है। भीख मांगने वाली महिला को गाते सुना था। मैंने उस भिखारिन के गाने को और धुन को चुराया है।

Tags:    

Similar News