सलीम चिश्ती की दरगाह पर जियारत को पहुंचीं कैटरीना, मांगी ‘बार-बार देखो’ की सक्सेस

Update: 2016-09-12 04:11 GMT

आगरा: बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बार-बार देखो’ हाल ही में रिलीज हुई है। इसकी सक्सेस के लिए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज सुबह ताजनगरी आगरा से 35 किलोमीटर दूर फतेहपुर सीकरी स्थित ख्वाजा शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पहुंची।

आगे की स्लाइड में देखिए दरगाह में कैटरीना ने कैसे की जियारत

कैटरीना कैफ ने ख्वाजा शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर चादर पोशी की और मन्नत का धागा बांधकर मत्था भी टेका। बता दें कि कैटरीना कैफ इससे पहले 5 बार इस दरगाह पर आ चुकी हैं। सबसे पहले वह ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की शूटिंग के टाइम आई थी। उसके बाद वह फरवरी 2016 में चादर चढाने के लिए आई और फिर मन्नत के दो धागे बांधे। जिनमें उनकी मन्नत का पहला धागा ‘फितूर’ की सक्सेस के लिए था और दूसरा उनकी पर्सनल प्रॉब्लम दूर करने के लिए। इसके अलावा कैटरीना कैफ साल 2015 में भी सलीम चिश्ती की दरगाह पर पहुंची थी। उस टाइम उन्होंने काले रंग के कपड़े से अपना चेहरा ढका था। जियारत के लिए पहुंची कैटरीना कैफ के साथ प्रोड्यूसर अशोक राणा के साथ दो और आदमी थे।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे जियारत की तस्वीरें

ख्वाजा शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर सफेद सूट में कैटरीना चेहरे पर सफ़ेद नकाब बांधकर जियारत करने पहुंची। यहां उन्होंने दरगाह पर चादरपोशी की। इसके बाद वहां के खादिम ने कैटरीना को बाबा के आशीर्वाद के रूप में हरे रंग की चादर ओढ़ाई। कैटरीना के आने की खबर सुनते ही उनके प्रशंसकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखाई दिए। लगभग 30 मिनट सीकरी में रुकने के बाद कैटरीना वहां से रवाना हो गई।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसा मिल रहा है फिल्म 'बार-बार देखो' को रिस्पांस

बता दें कि कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'बार-बार देखो' को ऑडियंस का मिल-जुला रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में राम कपूर और सारिका भी हैं। सिद्धार्थ और कैटरीना की एकसाथ यह पहली फिल्म है। फिल्म के गाना 'काला चश्मा' तो जमकर हिट हुआ था, लेकिन फिल्म को कुछ ख़ास पसंद नहीं किया। जा रहा है इस फिल्म में कैटरीना और सिद्धार्थ के कई सींस पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई थी।

 

Tags:    

Similar News