राजनाथ व पीयूष गोयल हैं भाई, आइए देखें दोनों भाइयों की केमिस्ट्री

प्रखर मेघा का धनी हैं वो और काम करने की ललक है जिनमें, वह हैं छोटा भाई पीयूष। उसने मेरा पेट और मन दोनों ही भर दिया है। कुछ ऐसे ही शायराना अंदाज में शायरी करते 18 मार्च को लखनऊ में नजर आए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह। जी हां, उन्होंने सार्वजनिक मंच पर रेल व कोयला मंत्री पीयूष गोयल से अपने पारिवारिक रिश्तों के बारे में बताया। उन्होंने यहां तक कह डाला कि

Update: 2018-03-18 14:04 GMT
राजनाथ व पीयूष गोयल हैं भाई, आइए देखें दोनों भाइयों की केमिस्ट्री

अमित यादव

लखनऊ:प्रखर मेघा का धनी हैं वो और काम करने की ललक है जिनमें, वह है छोटा भाई पीयूष। उसने मेरा पेट और मन दोनों ही भर दिया है। कुछ ऐसे ही शायराना अंदाज में शायरी करते 18 मार्च को लखनऊ में नजर आए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह। जी हां, उन्होंने सार्वजनिक मंच पर रेल व कोयला मंत्री पीयूष गोयल से अपने पारिवारिक रिश्तों के बारे में बताया। उन्होंने यहां तक कह डाला कि पीयूष ने जिस विभाग की कमान संभाली है, उसको बेहतर करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और रेल मंत्रालय मिलने के बाद पीयूष के काम की तारीफ खुद पीएम नरेंद्र मोदी सार्वजनिक तौर पर भी कर चुके हैं। सेंट्रल होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह और पीयूष गोयल ने मंच पर अपने दिल की बात कही। अवसर था लखनऊ में आयोजित रेलवे के 4,000 करोड़ की परियोजना के लोकार्पण और शिलान्यास का।

कुछ ऐसे हुई दोनों ओर से रिश्तों की बौछार

रेल व कोयला मंत्री पीयूष गोयल को मंच पर भाषण के लिए पुकारा जाता है। बोलने के दौरान वह हर समय गृह मंत्री की प्रशंसा में लगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि आज मैं जो भी हूं बड़े भाई राजनाथ सिंह के चलते हूं। उन्होंने हर समय मेरा साथ दिया, बात चाहे राजनैतिक कॅरियर की हो या हर समय साथ देने की। बड़े भाई ने हमेशा दिशा निर्देश दिया। इस पर राजनाथ काफी भावुक हो उठे और मंच पर अपनी बातों को कहने से खुद को नहीं रोक सके।

पीयूष है मेरा छोटा भाई

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ऐसे तो सार्वजनिक मंच पर पर्सनल बातों को नहीं करना चाहिए। लेकिन पीयूष ने आज मेरा पेट और मन दोनों ही पूरी तरह से भर दिया है। इसलिए कह रहा हूं कि हमारे पारिवारिक रिश्ते काफी समय से चल रहें है। दोनों परिवारों मे बहुत मेलजोल और प्यार है। वह जो भी काम करता है, उसको बेस्ट करने की कोशिश करता है। गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बोल से साफ स्पष्ट हो गया कि रेल मंत्री पीयूष गोयल को कितना अधिक मानते हैं। पूरे कार्यक्रम में दोनों के रिश्तों की ही बातें लोग करते रहे।

Tags:    

Similar News