आजम के बेटे के 'अनारकली' वाले बयान पर जया ने किया पलटवार कहा- ये...

गौरतलब है कि इससे पहले आजम खान ने भी चुनावी रैली के दौरान जया प्रदा पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा पर खाकी अंडरवीयर टिप्पणी की थी. जिसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा था। इतना ही नहीं, आजम खान तो जयाप्रदा पर विवादित बयान देकर चुनाव आयोग ने 72 घंटे चुनाव प्रचार करने पर रोक भी लगा दिया गया था।

Update: 2019-04-22 11:27 GMT

लखनऊ: जया प्रदा पर दिए गए विवादित बयान से चुनाव के दौरान सुर्खियों में छाये रहने वाले आजम खान के बाद अब उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने एक विवादित बयान दिया है।

उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि 'अली भी हमारे, बजरंगबली भी हमारे। हमें अली भी चाहिए और बजरंग बली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए।' हालांकि, अब्दुल्ला ने जयाप्रदा का नाम नहीं लिया। मगर राजनीतिक दृष्टिकोण से इस बयान को जयाप्रदा से जोड़कर ही देखा जा रहा है। बता दें कि चुनावी माहौल में जयाप्रदा और आजम खान के बीच लगातार जुबानी जंग देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें— मोदी बायोपिक पर रोक का मामला: निर्वाचन आयोग ने न्यायालय को सौंपी रिपोर्ट

जयाप्रदा ने चुनाव आयोग से इस बयान पर संज्ञान लेने को कहा है। अब्दुल्ला आजम की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए जयाप्रदा ने कहा है कि मैं समझ नहीं पा रही हूं कि इस पर हंसू या रोऊं। जैसा बाप-वैसा बेटा। अब्दुल्ला से ऐसी उम्मीद नहीं थी। वह एक पढ़े लिखे आदमी हैं। आपके पिता कहते हैं मैं आम्रपाली हूं और आप कहते हैं कि मैं अनारकली हूं।' क्या ऐसे ही आप समाज की महिलाओं को देखते हैं?

गौरतलब है कि इससे पहले आजम खान ने भी चुनावी रैली के दौरान जया प्रदा पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा पर खाकी अंडरवीयर टिप्पणी की थी. जिसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा था। इतना ही नहीं, आजम खान तो जयाप्रदा पर विवादित बयान देकर चुनाव आयोग का 72 घंटे चुनाव प्रचार करने पर रोक भी लगा दिया गया था।

ये भी पढ़ें— राहुल ने किया PM मोदी से सवाल: एयरफोर्स से चोरी 30 हजार करोड़ कब आयेंगे वापस

Tags: