महागठबंधन ने शुरू कर दी अगले कदम की तैयारी,एक साथ बैठे दो दिग्गज

मतगणना के पहले दो दलों के शीर्ष नेताओं की गोपनीय मुलाकात कुछ तो कहती है। आज यूपी की राजधानी लखनऊ में उस समय सियासी तापमान बढ़ने लगा जब सियासी गलियारों में ये खबर फैली कि बसपा सुप्रीमों मा

Update: 2019-05-20 12:05 GMT

लखनऊ: मतगणना के पहले दो दलों के शीर्ष नेताओं की गोपनीय मुलाकात कुछ तो कहती है। आज यूपी की राजधानी लखनऊ में उस समय सियासी तापमान अचानक बढ़ गया, जब सियासी गलियारों में ये खबर फैली कि बसपा सुप्रीमो मायावती से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोपनीय तरीके से मुलाकात की। हॉलाकि मुलाकात करके वापस निकल रहे अखिलेश यादव की तस्वीरें वायरल हो गई। दोनों शीर्ष नेताओं के बीच बंद कमरे में किस रणनीति पर चर्चा हुई इसको लेकर सियासी गलियारों में तरह तरह कयास लगाए जा रहे है।

यह भी पढ़ें.....एग्जिट पोल अंतिम परिणाम नहीं, लेकिन BJP की जीत का संकेत देते हैं: गडकरी

दोनों नेताओं की मुलाकात उस समय हुई, जब मुलाकात के ठीक एक रात पहले देश में लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल आए है।पूरे देश में एग्जिट पोल को ले कर हलचल है। नेताओ के मेल मुलाकात का दौर तेज हो गया है। राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है दोनों नेताओं की हुई अचानक इस मुलाकात में एग्जिट पोल पर गंभीर चर्चा हुई।एक बार साथ बैठ कर दोनों नेताओं ने एक एक सीटों की समीक्षा की।



इस मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने दोनों की तस्वीर ट्वीट की है। साथ ही कैप्शन लिखा है कि अब अगले कदम की तैयारी।

Tags: