BJP ने गुरदासपुर से सनी देओल और चंडीगढ़ से किरण खेर को दिया टिकट

सनी देओल ने तीन दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। उस वक्त से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि सनी देओल जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Update: 2019-04-23 15:13 GMT

नई दिल्ली: आज बीजेपी ने तीन उम्मीदवारों की 26वीं लिस्ट जारी की। इस क्रम में बीजेपी ने पंजाब के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है।सनी देओल को गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाया गया है जबकि चंडीगढ़ से किरण खेर पर पार्टी ने दोबारा भरोसा जताया है। इसके साथ ही होशियारपुर से सोम प्रकाश को टिकट दिया गया है। बता दें कि सनी देओल मंगलवार को बीजेपी में औपचारिक तौर पर शामिल हुए थे।

सनी देओल ने तीन दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। उस वक्त से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि सनी देओल जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें— Tax Re-assessment: राहुल, सोनिया की अपीलों पर अगस्त में सुनवाई

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में सनी देओल ने भाजपा की सदस्यता ली। उन्होंने कहा, "जिस तरह मेरे पिता अटलजी से जुड़े, उसी तरह मैं मोदीजी से जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल भी मोदीजी रहें। मैं काम करके दिखाऊंगा।"

इन तीनों सीटों में दो सीटें पंजाब से है जबकि एक सीट चंडीगढ़ की है। विनोद खन्ना के निधन के बाद हुए उपचुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था। तो इस बार बीजेपी ने अभिनेता सनी देओल को यहो से उम्मीदवार बनाया है।

ये भी पढ़ें— मोदी के रोड-शो पर होगी ‘अभेद्य’ सुरक्षा, एसपीजी ने संभाला मोर्चा

चंडीगढ़ से बीजेपी ने किरण खेर को एक बार फिर मौका दिया है। आम चुनाव 2014 में उन्होंने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुल पनाग और कांग्रेस के पवन बंसल को करारी शिकस्त दी थी। पवन बंसल एक बार फिर किरण खेर के सामने चुनावी मैदान में हैं। टिकट मिलने के बाद किरण खेर ने कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी की लहर चल रही है और एक बार फिर उनकी अगुवाई में एक बार फिर दिल्ली की सत्ता पर एनडीए काबिज होगी।

Tags: