बीएसपी ने जारी की एक और लिस्ट, अफजाल अंसारी समेत इन 16 उम्मीदवारों के हैं नाम

प्रतापगढ़ से अशोक कुमार त्रिपाठी मैदान में हैं। पार्टी ने देवरिया से बिनोद कुमार जायसवाल पर दांव चला है तो सलेमपुर में आरएस कुशवाहा को टिकट थमाया है।  गाजीपुर से अफजाल अंसारी तो भदोही से रंगनाथ मिश्र मैदान में हैं।

Update:2019-04-14 11:48 IST

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने रविवार को चौथी और अंतिम सूची जारी की। इसके तहत पार्टी ने 16 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं।

बीएसपी की इस अंतिम सूची को देखने से यह साफ है कि पार्टी ने जातिगत समीकरणों को ध्यान में रखकर प्रत्येक सीट पर उम्मीदवार उतारे हैं। इन 16 नामों के साथ पार्टी अब यूपी में सभी 38 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

बता दें कि यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी की तरफ से जारी इस सूची में गाजीपुर सीट से मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी का भी नाम है।

वहीं सुलतानपुर से चंद्रभद्र सिंह को टिकट दिया गया है। इसके अलावा प्रतापगढ़ से अशोक कुमार त्रिपाठी मैदान में हैं। पार्टी ने देवरिया से बिनोद कुमार जायसवाल पर दांव चला है तो सलेमपुर में आरएस कुशवाहा को टिकट थमाया है। गाजीपुर से अफजाल अंसारी तो भदोही से रंगनाथ मिश्र मैदान में हैं।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान में हीरो बनने की होड़ में कांग्रेस, सपा और बसपा: PM मोदी

Tags: