भदोही: चुनाव से पहले कांग्रेस जिलाध्यक्ष नीलम मिश्रा ने पार्टी से दिया इस्तीफा

यहां कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। यहां जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष डॉ. नीलम मिश्रा ने बागी तेवर दिखाते हुए शनिवार को पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

Update:2019-05-11 15:44 IST
नीलम मिश्रा की फ़ाइल फोटो

भदोही: यहां कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। यहां जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष डॉ. नीलम मिश्रा ने बागी तेवर दिखाते हुए शनिवार को पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

साथ ही गठबंधन प्रत्याशी रंगनाथ मिश्र को समर्थन करने का एलान कर दिया। उनके साथ एक जिला महासचिव समेत पांच अन्य पदाधिकारियों ने भी इस्तीफा देने की घोषणा कर दी।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस परिवार और उनके दरबारियों के निर्देश पर हजारों सिखों का कत्ल: मोदी

नीलम ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनसभा के बाद जिलाध्यक्ष ने प्रियंका को यह बताने का प्रयास किया कि प्रत्याशी जिला संगठन के संपर्क में नहीं हैं। पार्टी पदाधिकारियों को मंच पर भी जगह नहीं मिली। इस पर प्रियंका ने उन्हें ही डांट दिया और अपशब्द कहे।

इससे नाराज जिलाध्यक्ष ने बगावती तेवर दिखाते हुए न सिर्फ इस्तीफा की घोषणा की बल्कि स्थानीय होने के नाते गठबंधन प्रत्याशी को समर्थन देने का एलान भी कर डाला। इससे जिले के सियासी जगत में हलचल मच गई है।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस नाराज है! ठाकोर और माणेक की विस अध्यक्ष से शिकायत

जिलाध्यक्ष के साथ जिला महासचिव अनुपम आनंद उपाध्याय, लवकुश नारायण मिश्रा, मो. निजामुद्दीन, मनोज दुबे, वीरेंद्र चौबे ने भी इस्तीफा देने की घोषणा की। बता दें कि नीलम मिश्रा नेहरू के कैबिनेट में मंत्री रह चुके पंडित श्यामधर मिश्र की बहू हैं।

ये भी पढ़ें...चुनाव में कांग्रेस की हालत खराब लेकिन भाजपा की हालत बदतर: मायावती

Tags: