राहुल गांधी बोले- यूपीए में भी हुईं सर्जिकल स्ट्राइक,सेना मोदी की निजी संपत्ति नहीं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि चुनाव आधे से ज्यादा खत्म हो चुका है और ये स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं।

Update: 2019-05-04 05:18 GMT

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि चुनाव आधे से ज्यादा खत्म हो चुका है और ये स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में किसान, रोजगार व पीएम का भ्रष्टाचार मुख्य मुद्दा हैं और बीजेपी यह चुनाव हार रही है।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट किया। उन्होंने युवाओं को दो करोड़ रोजगार नहीं दिया।इसका असर उनके चेहरे पर दिख रहा है।वह चुनाव हार रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....जानें केशव मौर्य ने क्यों कहा- राहुल अपने नाना के घर इटली से नही लाए थे कोई पैसा

राहुल गांधी ने दावा देते हुए कहा- मैं कांग्रेस सरकार बनने पर 22 लाख युवाओं को एक साल के भीतर रोजगार की गारंटी देता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी पर सेना के राजनीतिकरण का आरोप लगाया। कहा कि सेना हिंदुस्तान की है, न कि किसी व्यक्ति विशेष की। राहुल गांधी ने न्याय योजना के बारे में बताता हुए कहा कि जैसे ही लोगों के पास पैसा आएगा, वह खरीददारी करेंगे। इससे अर्थव्यवस्था सुधरेगी।

यह भी पढ़ें......EC ने शाह के खिलाफ चुनावी भाषण को लेकर राहुल गांधी को दी क्लीनचिट

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि राफेल का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है और मैने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर टिप्पणी की, जिसके कारण मैने माफी मांगी।मगर मैने बीजेपी या मोदी जी से माफी नहीं मांगी। चौकीदार चोर है-का नारा हमारा जारी रहेगा।

Tags: