राहुल गांधी बुंदेलखंड में बनाएंगे कांग्रेस का माहौल, तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे।. राहुल गांधी का तिकमगढ़, खुजराहो और दामोह में चुनावी रैली होगी। 

Update: 2019-04-30 04:52 GMT

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी का टीकमगढ़, खुजराहो और दामोह में चुनावी रैली होगी।

यह भी पढ़ें......मोदी-शाह पर आचार संहिता उल्लंघन के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को मध्यप्रदेश में भाजपा के प्रभाव वाले बुदेलखंड अंचल में तीन चुनावी सभायें करेगें। राहुल गांधी मंगलवार दोपहर को टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के जतारा में आमसभा करेगें और इसके बाद वह दोपहर 1.45 बजे दमोह लोकसभा के पथरिया में तथा 4.15 बजे खजुराहो संसदीय क्षेत्र के अमानगंज में चुनावी रैलियां संबोधित करेगें।

यह भी पढ़ें.....ये क्या बोल दिया मार्क लोकॉक ने रोहिंग्या लोगों के लिए

कांग्रेस अध्यक्ष जिन तीन लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी रैली करने जा रहे हैं वहां भाजपा का कब्जा है। राहुल गांधी की चुनाव रैलियों के बाद कांग्रेस को आशा है कि बुदेलखंड इलाके की चार सीटों टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो और सागर में पार्टी का खाता खुल सकता है। इन चारों सीटों पर मध्यप्रदेश में मतदान के दूसरे चरण याने 6 मई को मतदान है।

Tags: