कांग्रेस के इमरान प्रतापगढ़ी का वादा, पार्टी प्रत्याशी को जिताया तो जश्न में बहुत कुछ...

कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी शनिवार रात सुल्तानपुर के इसौली विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य एरिये पारा बाजार मे कैम्पेन करने पहुंचे थे।

Update: 2019-04-30 06:50 GMT

सुल्तानपुर: कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी शनिवार रात सुल्तानपुर के इसौली विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य एरिये पारा बाजार में कैम्पेन करने पहुंचे थे। कांग्रेस प्रत्याशी डा. संजय सिंह के समर्थन मे एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मंच से कहा कि जिस बूथ से डाक्टर साहब (कांग्रेस प्रत्याशी) सबसे ज्यादा वोट से चुनाव जीतेंगे, मैं वादा कर रहा हूं फिर आपके बीच मे आऊंगा और कोशिश करूंगा के जीत के जश्न मे आपको बहुत कुछ सुनाऊं ये मेरा वादा है आपसे। उन्होंने रात करीब 10 बजे इसौली विधानसभा के इस्लामगंज मेँ भी जनसभा को संबोधित किया जहां हजारो की भीड़ उमड़ी थी।

यह भी पढ़ें.....मुरादाबाद: औरों से हटकर है कांग्रेस उम्मीदवार शायर इमरान प्रतापगढ़ी का अंदाज

कांग्रेस के साथ जाने का बताया ये कारण

मंच पर उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी ने पूर्व मंत्री रानी अमीता सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं रानी साहिबा से कहूंगा के मुझे पारा बाजार और उसके अतराफ (इर्द-गिर्द एरिये) की लिस्ट ज़रूर दीजिएगा। जिस बूथ से डाक्टर साहब सबसे ज्यादा वोट से चुनाव जीतेंगे, ये लड़ाई बहुत बड़ी लड़ाई है। मैने पिछली पांच सालों की हुकूमत को बहुत करीब से देखा है।

मैने अपनी आंखों से देखा है जंतर-मंतर पर रोती हुई नजीब की मां को। मैने देखा है पहलू खां की 85 साल की दोनों आंखों की नाबिना मां को। मैने देखा है जंतर-मंतर पर रोहित बेमुला की मां को चीखते हुए। मैं शामिल रहा हूं जुनेद की मां के आंसुओं के साथ। और तो और मैने देखा है गोरखपुर मेँ आक्सीजन की कमी से मारे गए 72 से ज्यादा बच्चों की मांओ की सिसकती हुई चीखों को। शायद इसलिए आज मैं कांग्रेस के साथ हूं।

प्रधानमंत्री को बताया अंबानी-अडानी की चौखट का चौकीदार

इमरान प्रतापगढ़ी ने प्रधानमंत्री का नाम लिए बग़ैर कहा कि एक शख्स जो दिल्ली मेँ बैठकर ये कहता था दस लाख का सूट पहनकर के मैं चौकीदार हूं भाईयों बहनो। मेरे हाथ मे मुल्क की चाभी सौंप दो मैं मुल्क नही लुटने दूंगा। दरअसल वो अंबानी और अडानी की चौखट का चौकीदार होकर रह गया। गरीबों का चौकीदार नहीं बन सका।

Tags: