सपना के पार्टी ज्वाइन करने के इंकार पर कांग्रेस ने दिया ये सबूत

सपना ने कहा कि मैं कलाकार हूं। चुनाव लड़ने की मेरी कोई मंशा नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा कि मैं प्रियंका से मिली थीं। लेकिन वो तस्वीर पुरानी है। सपना ने कहा कि मैं मनोज तिवारी के संपर्क में हूं।

Update: 2019-03-24 10:19 GMT

मुंबई: मशहूर ​हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों चर्चा में हैं। वजह है कि वह मीडिया में पिछले कुछ दिनों से उनके राजनीति में आने की खबरें चल रही हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सपना चौधरी ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया। जिसके बाद से अटकलें लगाई जाने लगी कि वह यूपी के मथुरा सीट से भाजपा के उम्मीदवार व अभिनेत्री हेमा मालिनी को टक्कर देंगी।

ये भी पढ़ें— शाहजहांपुर: फोन कर मंगेतर को घर पर बुलाया फिर कर ली आत्महत्या, ये है वजह

लेकिन इसी बीच आज डांसर सपना चौधरी ने मीडिया के सामने आकर कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं। प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेरी फोटो पुरानी है। मैं किसी राजनीतिक दल के लिए प्रचार करने नहीं जा रही हूं। मेरे लिए सारी पार्टी एक समान है। ऐसे में सपना चौधरी के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की खबर पूरी तरह से गलत साबित हुई।

सपना ने कहा कि मैं कलाकार हूं। चुनाव लड़ने की मेरी कोई मंशा नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा कि मैं प्रियंका से मिली थीं। लेकिन वो तस्वीर पुरानी है। सपना ने कहा कि मैं मनोज तिवारी के संपर्क में हूं। कांग्रेस नेता राजबब्बर से मैंने मुलाकात नहीं की है। न तो मैंने कांग्रेस ज्वाइन किया है और न ही मैं कांग्रेस के लिए प्रचार करूंगी। सपना ने कहा कि वे 2019 का चुनाव नहीं लड़ेंगी।



ये भी पढ़ें— लोकसभा चुनाव : बिहार में विरासत संभालने उतरेंगे पत्नी, बेटा और बिटिया

हालांकि कांग्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सपना चौधरी के नाम और उस पर हस्ताक्षर और कल से शुल्क रसीद के साथ कांग्रेस सदस्यता फॉर्म की तस्वीर भी जारी कर दिया है। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि कांग्रेस के ज्वाइनिंग फार्म पर सपना के 23 मार्च की तारीख में हस्ताक्षर भी है। हरियाणवी गायिका और नृत्यांगना सपना चौधरी ने दावा किया है कि उनकी तस्वीरें पुरानी हैं और वह किसी भी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा नहीं हैं।



यूपी कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने कहा कि सपना चौधरी ने कल यहां आकर सदस्यता का पर्चा खुद भरा, उस पर उनके हस्ताक्षर हैं। उनकी बहन भी कल पार्टी में शामिल हुई, हमारे पास उनके दोनों तस्वीर है।

Tags: