गांधी परिवार में पैदा न हुए होते तो राहुल राष्ट्रीय अध्यक्ष न होते -केशव मौर्य

गोली का जवाब गोला से देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री। यह सवाल डिप्टी सीएम ने बहराइच के मिहीपुरवा में जनसभा काे संबोधित करते हुए जनता से किया।

Update:2019-04-03 19:07 IST

बहराइच: गोली का जवाब गोला से देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री। यह सवाल डिप्टी सीएम ने बहराइच के मिहीपुरवा में जनसभा काे संबोधित करते हुए जनता से किया।

बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मिहीपुरवा के नवयुग इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबाेधित कर रहे थे। उन्होने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी जी आपके पुरखों ने आजतक किसानो को 6 रुपया नहीं दिया। आप अगर गांधी परिवार में पैदा न हुए होते तो आप कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष न होते।

यह भी पढ़ें......मेनका गांधी नेे कहा- बिना पैसे टिकट नहीं देतीं मायावती

उन्होने कांग्रेस के घोषणा पत्र को देश को बर्बाद करने वाला पुलिंदा बताया। उन्होने कहा कि घोषणा पत्र को देख के लगता है कि जैसे पकिस्तान ने इस घोषणापत्र को बनाया है क्योंकि आतंकी जो चाहते हैं वो इस घोषणापत्र में करने की बात कही गई है।

उन्होंने राहुल गांधी को झूठ बोलने की आटोमेटिक फैक्ट्री बताया। उन्होने कहा कि मैं तो समझता हूँ भ्रष्टाचारियों की संख्या इतनी है की तिहाड़ जेल भी छोटी पड़ जाएगी, लेकिन सभी भ्रष्टाचारी को मोदी जेल भेजने का काम करेंगे। राहुल गांधी पर तंज कस्ते हुए कहा की आपको गोली के बदले गोला मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या संसद में आँख मारने वाला।

यह भी पढ़ें......कांग्रेस के घोषणापत्र पर पीएम का तंज, कहा ‘ढकोसला पत्र’ है

प्रियंका गांधी के आने से कितना फर्क पड़ने के सवाल पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा की इतना ही फर्क पड़ा है कि राहुल गांधी को अमेठी छोड़कर वायनाड जाना पड़ रहा है। उन्होने कहा कि अबकी बार 73 पार होगा।

यह भी पढ़ें......BJP नेता ने अपने भाषण में 27 बार खिलाया ‘कमल’, वीडियो वायरल

इस मौेके पर विशिष्ट अतिथि रमापति शास्त्री, विशिष्ट अतिथि पूर्णिमा वर्मा, सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल, महसी विधायक सुरेश्वर सिंह, पयागपुर विधायक सुभाष त्रिपाठी, नानपारा विधायक माधुरी वर्मा, जिलाध्यक्ष श्यामकरन टेकड़ीवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष पदमसेन चौधरी व अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags: