चुनावी महायज्ञ में कांग्रेस और महागठबंधन दोनों को स्वाहा कर दें : दिनेश शर्मा

आंवला लोकसभा संसदीय क्षेत्र में जनसभा करने पहुंचे डिप्टी सीएम ने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सपा -बसपा एवं अन्य दल एकत्र होकर विकास के मुद्दे भूलकर मोदी हटाओ कार्यक्रम में लगे हुए हैं।

Update: 2019-04-12 10:57 GMT

बरेली: आंवला लोकसभा संसदीय क्षेत्र में जनसभा करने पहुंचे डिप्टी सीएम ने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सपा -बसपा एवं अन्य दल एकत्र होकर विकास के मुद्दे भूलकर मोदी हटाओ कार्यक्रम में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि आंवला पांडवों की कर्मभूमि है और यह युद्ध कौरव और पांडव के बीच है। जिसमें पांडवों की सेना के नायक धर्मेंद्र कश्यप तक कौरवों की सेना कांग्रेस है।

जातिवाद और धर्म से उठकर नरेंद्र मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाएं आने वाली 23 तारीख को महायज्ञ है। इस महायज्ञ में कांग्रेस और महागठबंधन दोनों को स्वा कर दे। गठबंधन पर उन्होंने कहा कि यह गठबंधन नहीं ठग बंधन है और पिछले 2014 के चुनाव में कांग्रेस के मां बेटे और सपा में चाचा भतीजे और हाथी का तो जीरो अंडा कोई प्रत्याशी ही नहीं देता।

मोदी जी ने देश के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है। उन्होंने अपने भाषण में जनता के सामने अपनी केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

वहीं डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में जितनी लोगों के पहुंचने की उम्मीद थी उतनी नहीं पहुंची। जनसभा स्थल में संख्या में कुर्सी खाली पड़ी रही।डिप्टी सीएम ने अपने आधे घंटे के भाषण में विपक्ष पर हमलावर होते दिखाई देते रहे। डिप्टी सीएम ने जनसभा स्थल से धर्मेन्दर कश्यप के लिए वोट मांगे और कहा धर्मेंदर कश्यप सांसद बने तो क्षेत्र में और विकास होगा।

ये भी पढ़ें...यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा और कांग्रेस को लेकर कही ये बड़ी बात

Tags: