गौतम की AAP को गंभीर चुनौती- आरोप साबित कर दो तो राजनीति छोड़ दूंगा

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में नेताओं की बयानबाजी का दौर लगातार जारी है।दिल्ली सीट पर गौतम गंभीर और आम आदमी पार्टी के बीच चुनावी घमासान अब कोर्ट कचहारी तक पहुंच लगा है।

Update: 2019-05-10 04:24 GMT
गौतम गंभीर की फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में नेताओं की बयानबाजी का दौर लगातार जारी है।दिल्ली सीट पर गौतम गंभीर और आम आदमी पार्टी के बीच चुनावी घमासान अब कोर्ट कचहारी तक पहुंच लगा है। पूर्वी दिल्ली सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तथा पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना को मानहानि का नोटिस भेजा है।



यह भी पढ़ें....गौतम गंभीर ने भारी दिल से लिया फैसला, फेसबुक पर किया रिटायरमेंट का ऐलान

दरअसल आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर पर आतिशी मार्लेना के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटने का आरोप लगाया था। आरोपों पर गुस्साए गंभीर ने ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा था कि यदि उन पर आरोप साबित होते हैं वह अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे।

यह भी पढ़ें.....योगी जी कहिन- लोकसभा चुनाव को विपक्ष ने गली-मोहल्ले का चुनाव बनाया

अपने ऊपर लगे आरोपों पर गंभीर की तरफ से कहा गया है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और उनके खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं जिनका मकसद गंभीर की छवि को धूमिल करना है। इसके अलावा नोटिस में कहा गया है कि गौतम गंभीर को बदनाम करने के लिए बिना शर्त माफी मांगी जाए वरना इस मामले में कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

आतिशी के आरोप

गुरुवार को जब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ आतिशी मीडिया से बात करने आईं तो फफक-फफक कर रोने लगीं। आतिशी का आरोप था कि गौतम गंभीर और भारतीय जनता पार्टी ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में कुछ ऐसे पर्चे बंटवाएं हैं, जिनमें उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया है।

यह भी पढ़ें.....फर्जी राष्ट्रवाद के नाम पर कौन मांग रहा हैं वोट?

लोकसभा चुनाव के लिए छठे चरण का मतदान 12 मई यानी रविवार को होना है जिसके लिए आज शाम पांच बजे प्रचार अभियान खत्म हो जाएगा। इस चरण में 7 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होना है।

Tags: