पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का का किया खुलासा 12 असलहे बरामद

हरदोई में लोकसभा के चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए जहां पुलिस तैयार है। वहीं अवैध असलहा सप्लायर भी अपने धंधे को बढ़ाने में लगे थे ऐसे ही अवैध शस्त्र फैक्ट्री का संचालन करते पुलिस ने पिता पुत्र को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 12 बने हुए असलहे और भारी मात्रा में अधबने असलहे, असलहा बनाने के उपकरण, कारतूस खोखा भी बरामद किए।

Update:2019-03-29 21:18 IST

हरदोई : हरदोई में लोकसभा के चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए जहां पुलिस तैयार है। वहीं अवैध असलहा सप्लायर भी अपने धंधे को बढ़ाने में लगे थे ऐसे ही अवैध शस्त्र फैक्ट्री का संचालन करते पुलिस ने पिता पुत्र को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 12 बने हुए असलहे और भारी मात्रा में अधबने असलहे, असलहा बनाने के उपकरण, कारतूस खोखा भी बरामद किए।

ये भी देखें :नीरव मामले की जांच कर रहे ED अधिकारी को हटाया गया, मुख्यालय ने फैसला पलटा

शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा करते हुए एएसपी पश्चिमी त्रिगुण विषेन ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस को मुस्तैद किया गया है। ऐसे में शाहाबाद के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ओझा को मुखबिर से जानकारी लगी कि शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के घुरहा गांव में राजीव दीक्षित के मकान के पास दीवार के पीछे ओट लेकर एक शस्त्र फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा है। एएसपी ने बताया कि इसकी सूचना पर पुलिस ने वहां दबिश दी तो दो लोगों को शस्त्र बनाते हुए पकड़ा गया।

ये भी देखें :दिल्ली BJP ने FB पर फर्जी सूचना फैलाने वाले चीनी ऐप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

एएसपी ने बताया कि यह दोनों पिता पुत्र है और इन्होंने ने अपने नाम सुरेंद्र कुमार व दूसरे ने चंद्रकांत पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी घुरहा शाहाबाद बताये। इनके पास से 12 तमंचे बंदूक के साथ भारी मात्रा में अर्द्धनिर्मित असलहे कारतूस, खोखे व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए गए।यह लोग लोकसभा चुनाव के लिए असलहे तैयार कर रहे थे। इन लोगों ने किसको कहाँ-कहाँ असलहे बेंचे है इसकी जानकारी भी की जा रही है।

Tags: