Lok sabha election 2019: जावडेकर, सुले, हजारे ने महाराष्ट्र में किया मतदान

केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर, राकांपा उम्मीदवार सुप्रिया सुले तथा सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने देश भर में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए हो रहे मतदान के तहत महाराष्ट्र में अपने वोट डाले

Update: 2019-04-23 07:33 GMT

पुणे: केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर, राकांपा उम्मीदवार सुप्रिया सुले तथा सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने देश भर में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए हो रहे मतदान के तहत महाराष्ट्र में अपने वोट डाले। जावडेकर ने पुणे लोकसभा सीट में बने एक बूथ में अपना वोट डाला। भाजपा ने यहां से गिरीश बापट को उम्मीदवार बनाया है। उनका मुकाबला कांग्रेस के मोहन जोशी से है। मतदान के बाद जावडे़कर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि लोग बेहतर नेतृत्व और देश के विकास के लिए वोट डालेंगे।

यह भी पढ़ें.....स्वामी प्रसाद मौर्य के आवास पर छापेमारी

बापट और पुणे से भाजपा सांसद अनिल शिरोले ने भी यहां मतदान किया। बारामती लोकसभा सीट में राकांपा उम्मीदवार सुप्रिया सुले, उनकी प्रतिद्वंद्वी कंचन कुल तथा राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने भी अपने अपने वोट डाले ।

यह भी पढ़ें.....मुरादाबाद में पोलिंग बूथ पर हंगामा, 231 नंबर के मतदान केंद्र पर जमकर मारपीट

हजारे ने अहमदनगर जिले के रालेगण सिद्धि गांव में बने एक मतदान केन्द्र में अपना मत डाला। चुनाव अधिकारियों ने बताया कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है।

(भाषा)

Tags: