lok sabha election 2019: राजनाथ सिंह 16 मार्च को करेंगे नामांकन

भारतीय जनता पार्टी लखनऊ लोकसभा के प्रत्याशी एवं गृहमंत्री राजनाथ सिंह 16 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे। लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि 16 अप्रैल को गृहमंत्री अपना नामांकन करेंगे सभी कार्यकर्ता 16 अप्रैल को प्रातः 10 बजे प्रदेश कार्यालय पर एकत्र होंगे।

Update: 2019-04-10 13:29 GMT

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी लखनऊ लोकसभा के प्रत्याशी एवं गृहमंत्री राजनाथ सिंह 16 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे। लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि 16 अप्रैल को गृहमंत्री अपना नामांकन करेंगे सभी कार्यकर्ता 16 अप्रैल को प्रातः 10 बजे प्रदेश कार्यालय पर एकत्र होंगे।

यह भी पढ़ें.....मुख्यमंत्री योगी द्वारा मुसलमानों को हरा वायरस बताने पर भड़के उलेमा

जहां पर राजनाथ सिंह कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे और उसके बाद वरिष्ठ नेताओं एवं मंत्री एवं विधायकों के साथ जुलूस के रूप में गृहमंत्री नामांकन के लिये निकलेंगे। नामांकन जुलूस हजरतगंज, महात्मा गांधी मार्ग होते हुये कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे। विभिन्न संगठनों द्वारा जगह-जगह पर गृहमंत्री का स्वागत किया जाएगा। इसके अलावा कई सामाजिक, व्यापारिक एवं रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने नामांकन जुलूस में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें.....इमरान खान कुछ भी कर लें पाकिस्तान में मोदी जी के जीत के पटाखे नहीं फूटने वाले: कांग्रेस

गृहमंत्री के नामांकन को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। लोगों का कहना है कि राजनाथ सिंह द्वारा लखनऊ को विश्वस्तरीय शहर बनाने में काफी प्रयास कर रहे हैं। इस विकास की धारा को बनाये रखने के लिये आज हम अपना योगदान देकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पुनः सांसद बना कर भारी मतों से जीत दिलायेंगे और पुनः मोदी सरकार बनाकर इस विकास की धारा में भागीदार बनेंगे तथा अपने लखनऊ को विश्व स्तरीय बनाने की राह में इस रूप में अपना योगदान देंगे।

Tags: