मोदी ने अभिनय में दिलीप कुमार, शाहरूख खान को पीछे छोड़ा : फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस सुप्रीमो फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक अच्छे ‘अभिनेता’ हैं और ‘अभिनय’ के मामले में उन्होंने कई स्थापित अभिनेताओं को पीछे छोड़ दिया है। 

Update: 2019-04-03 03:10 GMT

श्रीनगर : नेशनल कॉन्फ्रेंस सुप्रीमो फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक अच्छे ‘अभिनेता’ हैं और ‘अभिनय’ के मामले में उन्होंने कई स्थापित अभिनेताओं को पीछे छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें—केशव का राहुल पर तंज, “देश को आंख मारने वाला पीएम चाहिए या मोदी जैसा”

अब्दुल्ला ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा नीत केंद्र सरकार सभी मोर्चे पर नाकाम रही है और अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद की स्थिति को ‘भुनाना’ चाहती है।

उन्होंने कहा, ‘‘ मौजूदा सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है। हालांकि, उन्होंने पुलवामा हमले के पीछे छुपकर बचने का रास्ता देख लिया है। छत्तीसगढ़ में जब सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए तो मोदी वहां नहीं गए। छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ के जवानों की कुर्बानी उन्हें प्रभावित नहीं करती। वह बेफिक्र रहते हैं।’’

ये भी पढ़ें—भोपाल : CM कमलनाथ ने दिए RSS ऑफिस में सुरक्षा को जारी रखने के निर्देश

अब्दुल्ला ने गंदेरबल में एक रैली में आरोप लगाया कि (पुलवामा हमले के)सीआरपीएफ के शहीद जवानों के शव दिल्ली लाए गए तो मोदी शूटिंग में मसरूफ थे।

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने ऐसा अभिनेता नहीं देखा है। अभिनय कला में मोदी ने दिलीप कुमार, राज कपूर और शाहरूख खान जैसे अभिनेताओं को पीछे छोड़ दिया है।’’

Tags: