लोकसभा चुनाव : अखिलेश का दावा- बीजेपी 74 सीटों पर सिमट जाएगी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को दावा किया कि बीजेपी 74 सीटों पर सिमट जाएगी। अखिलेश ने कहा कि उन्होंने तय कर रखा है कि क्या करना है। पूर्व सीएम अखिलेश ने आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का संकेत दिया। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता कहेगी तो वह वहां से लड़ेंगे। 

Update:2019-03-17 18:23 IST

लखनऊ : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को दावा किया कि बीजेपी 74 सीटों पर सिमट जाएगी। अखिलेश ने कहा कि उन्होंने तय कर रखा है कि क्या करना है। पूर्व सीएम अखिलेश ने आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का संकेत दिया। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता कहेगी तो वह वहां से लड़ेंगे। अखिलेश ने कहा, प्रदेश की जनता चाहती है कि वर्तमान सरकार यहां से जाए। देश का पीएम नया बने और यूपी से बने यह सबसे अच्छा होगा।

ये भी देखें :कांग्रेस प्रत्याशी संजय सिंह ने 60 KM का किया रोड शो, कहा- हमारा एजेंडा BJP का ‘झूठ’ है

उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, हमारा तो एक-दो दलों का गठबंधन है। भाजपा बताए कि देशभर में उनका कितनी पार्टियों के साथ गठबंधन है। अगर हमारा महामिलावट का गठबंधन है तो उनका कौन-सा है? इसके लिए डिक्शनरी देखनी पड़ेगी? बीजेपी सत्ता पाने के लिए हर झूठ बोलने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार वह पूरे देश में 74 सीटों पर सिमट जाएगी।

ये भी देखें :रायबरेली-अमेठी के बदले कांग्रेस ने गठबंधन को दी ये सात सीटें

अखिलेश ने कहा, प्रियंका के आने से बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उनका आना अच्छी बात है। दो सीटों के साथ कांग्रेस हमारे साथ है। साइकिल पर कई लोग बैठ सकते हैं। यह हमारी साइकिल है।

डिंपल यादव के चुनाव लड़ने पर अखिलेश ने कहा, चुनाव लड़ने का फैसला डिंपल का था। अपर्णा यादव को टिकट नहीं देने पर कहा, टिकट के लिए जगह नहीं बची।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव : इन सीटों पर BJP और कांग्रेस के बीच होगा महामुकाबला

Tags: