मेनका गांधी का कांग्रेस पर वार, कहा- राफेल डील में कोई छल नहीं

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी एक बार फिर कांग्रेस को लेकर आक्रमक दिखीं। राफेल पर मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा मुझे समझ नहीं आता ये सवाल ही क्या है?

Update: 2019-04-11 15:18 GMT

सुल्तानपुर: गुरुवार को केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी एक बार फिर कांग्रेस को लेकर आक्रमक दिखीं। राफेल पर मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा मुझे समझ नहीं आता ये सवाल ही क्या है? राफेल में बार-बार, बार-बार कमेटियां इतना सा भी तनिक सा भी कोई छल कपट नहीं है और न ही ये सरकार छल कपट की सरकार थी। जो लोग पहले मार खा चुके हैं बोफोर्स के नाम पर बस वो सोच रहे हैं अपना बदला ले लें। बस बोलते जा रहे हैं, बोलते जा रहे हैं बे वजह।

'परवाह नहीं मैं मंत्री हूं, संतरी हूं या नहीं'

सुल्तानपुर विधानसभा के सूदनापुर गांव में केंद्रीय परिवार कल्याण एवं बाल विकास मंत्री एवं सुलतानपुर लोकसभा की प्रत्याशी मेनका गांधी ने कहा कि जिले की जिस चीनी मिल को मेरी पति ने लगवाया था मैं उसकी क्षमता को बढ़वाऊगीं। मेनका ने कहा मेरी जिंदगी सेवा में ही डूबी है और सेवा में ही डूबी रहेगी। मैं रोज के रोज लोगों के लिए काम करती हूं। मै मंत्री हूं संतरी हूं ये मुझे परवाह नहीं। मेरी ताकत मेनका गांधी की ताकत है। आप मेरी जिंदगी न बदले आप बदले अपनी जिंदगी।

यह भी पढ़ें...दलितों को ठगने का काम कर रहे हैं बुआ और बबुआ-महेंद्र नाथ पांडेय

उन्होंने कहा कि मोदी जी के इतने करिश्मे हो रहे, मोदी जी की गंगा रुकी नहीं है-गंगा चलती जा रही है। इसमें बीसों और चीज आएंगे। बेटे वरुण गांधी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि भईया जब आए थे तो उन्होंने जी जान लगाकर सेवा की। पूरे पूर्वांचल में सबसे अच्छा अस्पताल उन्होंने अपने पैसे से बनाया। उन्होंने सड़कों का जाल बिछाया। अपनी तनख्वाह एक दिन भी नहीं ली। हालांकि उनका अपना परिवार है, उनकी अपनी बेटी है, लेकिन पूरी तनख्वाह जाती थी सुल्तानपुर में। कोई मर गया तो उसकी विधवा की मदद के लिए, सर्दियां हुई तो गरीबों को पचास हजार कंबल बांट दिए जाते थे। कभी उन्होंने पूछा नहीं कौन सी जाति कौन सी कौम। उन्होंने भरपूर सबके लिए किया।

यह भी पढ़ें...दलितों को ठगने का काम कर रहे हैं बुआ और बबुआ-महेंद्र नाथ पांडेय

मेनका गांधी ने ये भी कहा कि इस इलेक्शन में जाति-कौम के बारे में सोचने की जरूरत ही नहीं है, क्योंकि दो ही लोग खड़े हैं। एक पल्ले पर मेनका संजय गांधी, भाजपा और सारे लोगों के सपने, तरक्की की ओर मोदी जी और दूसरी तरफ एक बंदूक धारी इंसान जो पता नहीं कितने कत्ल कर चुका है।

Tags: