आगामी दशक में मनोरंजन और डिजिटल उद्योग के लिए एक सुनहरा दौर: मुकेश अंबानी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने यहां कहा कि आगामी दशक भारत में मनोरंजन और डिजिटल उद्योग के लिए एक सुनहरा दौर होगा। अंबानी यहां शुक्रवार को वायकॉम18 की 10वीं वर्षगांठ के जश्न समारोह में शामिल हुए, जो रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्वामित्व वाले नेटवर्क18 और वायकॉम अईएनसी के बीच 50-50 फीसदी हिस्से वाला सहभागिता है।

Update: 2017-11-18 13:25 GMT

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने यहां कहा कि आगामी दशक भारत में मनोरंजन और डिजिटल उद्योग के लिए एक सुनहरा दौर होगा।

अंबानी यहां शुक्रवार को वायकॉम18 की 10वीं वर्षगांठ के जश्न समारोह में शामिल हुए, जो रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्वामित्व वाले नेटवर्क18 और वायकॉम अईएनसी के बीच 50-50 फीसदी हिस्से वाला सहभागिता है।

उन्होंने कहा कि उनका समय और समर्थन कंपनी के 1,500 से ज्यादा परिवार के लिए जन्मदिन का तोहफा है।

अंबानी ने कहा, "अगले 10 सालों में भारत में डिजिटल उद्योग और मनोरंजन उद्योग काफी बढ़ने वाला है। वास्तव में, अगला दशक मनोरंजन उद्योग के लिए सुनहरा दौर होगा।"

अंबानी ने यह भी कहा, "हम भारत को मोबाइल डाटा तके खपत में 155वें स्थान से पहले पायदान पर ले आए हैं। पिछले हफ्ते सिर्फ जियो पर 200 करोड़ घंटे वीडियो देखे गए।"

वायकॉम18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के ग्रुप सीईओ सुधांशु वत्स ने उपस्थित होने के लिए और ज्ञान भरी बातें करने के लिए अंबानी का आभार जताया।

एनएससीआई डोम में आयोजित समारोह में शंकर महादेवन, कैलाश खेर व मीका ने प्रस्तुति दी। समारोह में आशीष चौधरी, सुनील ग्रोवर, भारती सिंह और अर्जुन बिजलानी जैसे टीवी कलाकार शामिल हुए।

आईएएनएस

Tags: