NDA के नेताओं की कल होगी बैठक, पीएम मोदी और शाह हो सकते हैं शामिल

राजग के शीर्ष नेता मंगलवार को रात्रि भोज पर मिलेंगे इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के उपस्थित होने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों ने इस आशय की जानकारी दी।

Update: 2019-05-20 12:57 GMT
फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: राजग के शीर्ष नेता मंगलवार को रात्रि भोज पर मिलेंगे इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के उपस्थित होने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों ने इस आशय की जानकारी दी।

बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और लोक जन शक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान के हिस्सा लेने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें...केदारनाथ धाम में साधना के बाद PM मोदी ने बद्रीनाथ में किया दर्शन

यह बैठक 23 मई को लोकसभा चुनाव परिणाम सामने आने से दो दिन पूर्व होने जा रही है। पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्रियों सहित भाजपा नेताओं की एक बैठक सहयोगी दलों के साथ रात्रि भोज से पहने होनी है।

एक्जिट पोल में भाजपा नीत राजग को स्पष्ट बहुमत मिलने का पूर्वानुमान आने के बाद भाजपा का रात्रि भोज आयोजित करने का निर्णय सामने आया है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए रविवार शाम को जारी ज्यादातर एक्जिट पोल के मुताबिक एक बार फिर भाजपा नीत राजग बहुमत से केन्द्र में सरकार बनाता दिख रहा है। लगभग सभी एक्जिट पोल में भाजपा नीत गठबंधन को 272 के जादुई आंकड़े को पार करता दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें...सिर्फ मोदी ही नहीं, इंदिरा-राजीव स​मेत इन नेताओं ने भी तीर्थयात्रा में खिंचवाई फोटो

Tags: