ओम प्रकाश राजभर के बारे में इस भाजपा नेता ने क्यों कह दी इतनी बड़ी बात

गाजीपुर लोकसभा चुनाव में बस गिनती के दिन रह गए हैं। ऐसे में भाजपा की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्र अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा कैबिनेट से इस्तीफा देकर भाजपा को जोर का झटका धीरे से दिया हैं।

Update: 2019-05-07 16:47 GMT

गाजीपुर: गाजीपुर लोकसभा चुनाव में बस गिनती के दिन रह गए हैं। ऐसे में भाजपा की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्र अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा कैबिनेट से इस्तीफा देकर भाजपा को जोर का झटका धीरे से दिया हैं। ऐसे में देखना है कि ओम प्रकाश का अलग होना भाजपा को कितना नुकसान पहुंचाता हैं। क्यो कि भाजपा जिले में मनोज सिन्हा के विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें.......ओम प्रकाश राजभर का बयान: लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार निश्चित

 

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता ब्रजेंद्र सिंह से पूछा गया कि चुनाव होने में मात्र गिनती के दिन बचे हुए है ओमप्रकाश राजभर ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया हैं ।ऐसे में चुनाव पर क्या असर पड़ेगा, इसी सवाल के जबाब मे भाजपा के नेता ने कहां कि पूरी राजभर बिरादरी भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा कि अब राजभर समाज के लोग ओमप्रकाश के बहकावे में नहीं आने वाले हैं ।उनको यह समझ में आ गया है की ओमप्रकाश राजभर अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकते हैं ।

यह भी पढ़ें......ओम प्रकाश राजभर ने कहा- 24 तारीख को पार्टी करेगी बड़ा फैसला

यही सवाल जब भाजपा के जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिहं से किया गया तो उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश का यह निजी मामला है । वो लखनऊ में इस्तीफा दिऐ हैं, इससे चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि बात है गाजीपुर की तो उनकी पार्टी पहले ही अपना उम्मीदवार उतार कर अलग होने का संकेत दे दिया था। और पूरी बिरादरी के लोग विकास के नाम पर भाजपा के साथ है।

उन्होंने कहा कि आप ऐसे लोगों की बात कर रहे हैं जिन के विधायक अपनी पार्टी का प्रचार छोड़ कर अफजाल अंसारी के प्रचार करने में लगे हैं। उनका इशारा जखनिया के विधायक त्रिवेणी राम की तरफ था।

Tags: