सहारनपुर से PM का विपक्ष पर हमला, कहा- आज ईमानदार आश्वस्त और भ्रष्टाचारी त्रस्त हैं

पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए, आपके विकास के लिए, काम करने वाली सरकार के लिए देश भर में जो लहर चल रही है, वो आज अमरोहा में भी दिखाई दे रही है। आज आपके सामने शीश झुकाते हुए मुझे इस बात का भी गर्व है कि पिछले 5 सालों में मैंने देश का सिर झुकने नहीं दिया।

Update: 2019-04-05 09:19 GMT

अमरोहा : यूपी के अमरोहा में पीएम नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं इस दौरान उन्होंने कहा, बीते कुछ दिनों से मैंने देश के चारों कोनों और हर दिशा का दौरा किया है। पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए, आपके विकास के लिए, काम करने वाली सरकार के लिए देश भर में जो लहर चल रही है, वो आज अमरोहा में भी दिखाई दे रही है।

और क्या बोले पीएम

बीते 5 वर्षों में जिस तरह आपने इस चौकीदार का साथ दिया है। उसके लिए मैं बहुत विनम्रता के साथ आप सबको शीश झुकाकर नमन करता हूं: पीएम

कल ही यूएई ने आपके प्रधानसेवक को जायद मेडल दिया, मैं इसके लिए वहां की सरकार और जनता का धन्यवाद कहता हूं। यह पुरस्कार मेरे लिए नहीं, देश की 130 करोड़ जनता के लिए हैः पीएम मोदी

आज आपके सामने शीश झुकाते हुए मुझे इस बात का भी गर्व है कि पिछले 5 सालों में मैंने देश का सिर झुकने नहीं दिया। पूरी दुनिया में देश की साख जैसी है, पहले कभी वैसी नहीं रहीः पीएम मोदी

सहारनपुर में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज ईमानदार आश्वस्त हैं और भ्रष्टाचारी त्रस्त हैं। कहा कि विकास को ब्याज सहित लौटाया जाएगा। यह चुनाव सिर्फ प्रधानमंत्री चुनने के लिए नहीं बल्कि देश के विकास का मुद्दा है। आपका चैकीदार आप सबके सामने पांच साल का ट्रैक रिकार्ड लेकर खडा है।

सहारनपुर के नानौता में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कैराना में पहले दुकानों और मकानों पर कब्जे कर लिए जाते थे, लेकिन यूपी में भाजपा की सरकार आने के बाद अब पलायन और भय खत्म हो चुका है। वोट बैंक की राजनीति की जा रही है। उन्होंने कहा कि चैधरी अजित सिंह ने हदें पार कर दी है। अपने स्वार्थ के लिए अजीत सिंह खुद पर हुए अत्याचारों को भूल गए हैं और इस चैकीदार को हटाने के लिए वे गली गली घूम रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मुस्लिम बहनों को मेहरम के बिना हज यात्रा का विश्वास मिला, ये भी बेटी का सम्मान है। तीन तलाक के कुचक्र से बेटियों को मुक्ति देने का संकल्प भी बेटियों को जीवन सुरक्षित करने का प्रयास है। इस दौरान सहारनपुर लोकसभा प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा, कैराना सीट प्रत्याशी प्रदीप चैधरी समेत पार्टी के तमाम नेता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।



Tags: