प्रमोद तिवारी का अमित शाह से सवाल- आपके बेटे ने कैसे 60 हजार गुना कमाया मुनाफा

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने अपने पार्टी अध्यक्ष का बचाव करते हुए बीजेपी अध्यक्ष पर सवाल उठाए हैं। प्रमोद ने कहा, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बताए कि उनके बेटे ने 3 महीने में 60 हजार गुना मुनाफा कैसे कमाया?

Update:2019-03-24 19:55 IST

रायबरेली : कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने अपने पार्टी अध्यक्ष का बचाव करते हुए बीजेपी अध्यक्ष पर सवाल उठाए हैं। प्रमोद ने कहा, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बताए कि उनके बेटे ने 3 महीने में 60 हजार गुना मुनाफा कैसे कमाया?

रायबरेली में प्रमोद तिवारी एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी महिलाओं की कभी इज्जत नहीं करना जानती है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने ऊपर से लेकर के नीचे तक महिलाओं को अपमानित करने का हमेशा काम किया है।

ये भी देखें : ड्यूटी को सजा न समझे, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें- मुख्य निर्वाचन अधिकारी

प्रमोद तिवारी ने कहा कि सोनिया गांधी ने रायबरेली जिले का विकास किया है। यहां पर स्वास्थ्य के लिए एम्स, शिक्षा के लिए बड़े शैक्षणिक संस्थान, रोजगार के लिए फैक्ट्री देने का काम सोनिया गांधी ने किया है। भारतीय जनता पार्टी खोखले दावे करती है और रायबरेली के विकास में रोड़ा डालती हैं।

ये भी देखें : सपना चौधरी का पार्टी में शामिल होने से इंकार, कांग्रेस ने दिखाए प्रूफ

आपको बता दें कि शनिवार को बीजेपी ने सवाल उठाते हुए कहा था कि 2004 में राहुल गांधी ने अपने नामांकन पत्र में 55 लाख की संपत्ति बताई थी, जो 2014 में बढ़कर 9 करोड़ रुपये कैसे हो गई?

Tags: